लापरवाही: बीजेपी सांसद ने भीड़ में बाटे मास्क, सोशल डिस्टेंस का नहीं किया पालन

भारतीय जनता पार्टी के सांसद पर इस अपील का कोई असर नहीं दिख रहा है। फिरोजाबाद से भारतीय जनता पार्टी के सांसद डॉ चंद्रसेन जादौन जसराना कस्बे में गए और भीड़ में ही बिना दूरी बनाएलोगों को मास्क बांटे।

Published by SK Gautam Published: March 26, 2020 | 5:47 pm
Modified: March 26, 2020 | 5:56 pm

फिरोजाबाद: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए जहां देशवासियों को अपने घरों में ही कैद रहने की बार-बार अपील कर रहे हैं। साथ ही सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए स्थानीय प्रशासन निर्देश दे रहा है। वहीं  भारतीय जनता पार्टी के सांसद पर इस अपील का कोई असर नहीं दिख रहा है। फिरोजाबाद से भारतीय जनता पार्टी के सांसद डॉ चंद्रसेन जादौन जसराना कस्बे में गए और भीड़ में ही बिना दूरी बनाएलोगों को मास्क बांटे।

नियमों का पालन नहीं कर रहे ये बीजेपी नेता

लोगों की भीड़ सांसद से मास्क लेने की होड़ में जुटी रही सांसद को यह भी ध्यान नहीं रहा कि स्थानीय प्रशासन प्रदेश सरकार तथा केंद्र सरकार द्वारा बार-बार अपील की जाती है कि 1 मीटर की दूरी बनाए रखें लेकिन जब सांसद ही इन नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, तो आम जनता से कैसे उम्मीद की जा सकती है।

ये भी देखें: अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण पर लगी रोक, सामने आई ये बड़ी वजह

भीड़ में घुस गए मास्क बांटने

आपको बता दें कि 1 सप्ताह पूर्व ही सांसद डॉ चंद्रसेन जादौन और उनके परिवार के 6 सदस्यों को कोरोनावायरस हुआ था हालांकि उसकी रिपोर्ट जिला प्रशासन द्वारा नेगेटिव बताई गई थी। लेकिन फिर भी भीड़ में इस तरह से एक सांसद का मास्क बांटा जाना गैर जिम्मेदाराना रवैया है।

ये भी देखें: सरकार ने सही दिशा में पहला कदम बढ़ाया: राहुल गांधी

नोट: इस मामले में अभी सांसद ने अपनी प्रतिक्रिया नही दी है