×

लापरवाह UP Police: 14 घंटे तक पड़ा रहा शव, परिजन होते रहे परेशान

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की रात अयाना थाना क्षेत्र के एक युवक की तबियत बिगड़ गई थी। एंबुलेंस द्वारा उसे स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

Newstrack
Published on: 3 Sep 2020 7:56 AM GMT
लापरवाह UP Police: 14 घंटे तक पड़ा रहा शव, परिजन होते रहे परेशान
X
यूपी पुलिस की लापरवाही दिखी औरैया में (social media)

औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की रात अयाना थाना क्षेत्र के एक युवक की तबियत बिगड़ गई थी। एंबुलेंस द्वारा उसे स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने लापरवाह रवैया अपनाते हुए उसे 50 शैय्या अस्पताल औरैया के लिए रेफर कर दिया। यहां आते ही युवक ने दम तोड़ दिया। अस्पताल प्रशासन द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। रात आठ बजे मृत हुए युवक का शव पाने के लिए मृतक का पिता 14 घंटे तक इंतजार करता रहा।

ये भी पढ़ें:अंबानी बच्चों का धमाल: पूरी दुनिया में बनाया अपना नाम, मिली बड़ी उपलब्धि

घटना के 14 घंटे बाद भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंची

अयाना में एक 26 वर्षीय युवक की अचानक हालत बिगड़ गई। जिस पर परिजनों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। यहां पर हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने औरैया जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। घटना के 14 घंटे बाद भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंची। जिस पर परिजनों ने नाराजगी जताई।

Deadbody Deadbody (symbolic photo)

अयाना निवासी 26 वर्षीय जीतू पुत्र लालमन की बुधवार की रात अचानक घर में ही तबीयत बिगड़ गई। तबीयत खराब होता देख परिजनों ने सीएचसी में भर्ती कराया। यहां पर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान जीतू की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन की ओर से कोतवाली पुलिस को जानकारी दी गई लेकिन 14 घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और न ही पोस्टमार्टम कराया गया।

सीओ अजीतमल कमलेश नारायण ने बताया कि मेमो भेज दिया गया है

परिजनों ने बताया की पिछले 14 घंटे पहले पुलिस को जानकारी दी गई थी लेकिन गुरुवार सुबह 11 बजे तक पीएम कराने के लिए कोई भी पुलिसकर्मी नहीं आया। जिससे उन्होंने नाराजगी जाहिर की। सीओ अजीतमल कमलेश नारायण ने बताया कि मेमो भेज दिया गया है। जल्द ही कोई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचकर शव का पंचायतनामा भरेगा।

ये भी पढ़ें:सुशांत केस: एक और ड्रग डीलर हुआ गिरफ्तार, रिया-शोविक को लेकर किया ये चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस द्वारा इस प्रकार बरती गई लापरवाही की जानकारी पाकर पहुंचे समाजवादी पार्टी के औरैया विधानसभा प्रभारी अवधेश भदोरिया ने नाराजगी जताई और उन्होंने शीघ्र मामले का निस्तारण कराए जाने की बात कही। वहीं करीब 11 बजे अयाना थाने का एक पुलिसकर्मी पंचायतनामा भरने के लिए पहुंच गया था।

रिपोर्टर-प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story