×

सुशांत केस: एक और ड्रग डीलर हुआ गिरफ्तार, रिया-शोविक को लेकर किया ये चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी एक पहेली ही बनी हुई है। ईडी और सीबीआई जैसे-जैसे इस मामले में जांच को आग बढ़ाती जा रही है वैसे-वैसे इस केस में नये-नये खुलासे भी होते जा रहे हैं।

Newstrack
Published on: 3 Sep 2020 7:16 AM GMT
सुशांत केस: एक और ड्रग डीलर हुआ गिरफ्तार, रिया-शोविक को लेकर किया ये चौंकाने वाला खुलासा
X
शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना पर तंज कसते हुए कहा कि अगर उन्हें मुंबई से डर लगता है तो उन्हें वापस नहीं आना चाहिए बल्कि लौट जाना चाहिए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी एक पहेली ही बनी हुई है। ईडी और सीबीआई जैसे-जैसे इस मामले में जांच को आग बढ़ाती जा रही है वैसे-वैसे इस केस में नये-नये खुलासे भी होते जा रहे हैं। इस मामले में अब शक की सुई सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके दोस्तों की तरफ घूम रही है।

सीबीआई द्वारा आरोपियों से पूछताछ के बाद मुंबई में एक और ड्रग्स डीलर को हिरासत में लिया गया है। उस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है।

ऐसी बातें भी निकलकर सामने आई हैं कि इनके बीच पार्क में डील हुई थी। पकड़े गए डीलर का नाम फैजान इब्राहिम है। इससे पहले दो ड्रग्स डीलर भी पकड़े जा चुके हैं।

Sushant Singh and Rhea सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…चीन ने फिर की घुसपैठ: इस इलाके को कब्जाने की कोशिश, भारतीय सेना ने खदेड़ा

उधर ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स के अधिकारियों को जैद से पूछताछ के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की लिव-इन-पार्टनर रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ दर्ज मादक पदार्थों से संबंधित मामले में महत्वपूर्ण जानकारी मिली है।

इससे पहले एजेंसी ने पिछले हफ्ते मादक पदार्थों की कथित तस्करी के लिए पश्चिमी मुंबई से दो लोगों को भी गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान जैद विलात्रा और बासित परिहार के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें…चीन की सोची समझी साजिश: भारत से इसलिए बढ़ा रहा तनाव, ये है असली वजह

Rhea सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

ड्रग्स डीलर ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र, दिल्ली, गोवा के ऐसे कुछ और लोग एजेंसी की जांच के दायरे में हैं। इस मामले में एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि जैद ने खुलासा किया है कि वह बांद्रा में एक रेस्टेंट चलाता है लेकिन लॉकडाउन के बाद से उसे उससे कोई कमाई नहीं हो रही है।

उसने यह खुलासा भी किया कि वह मादक पदार्थों खासकर बड की तस्करी में भी शामिल रहा है, जिसके जरिये वह बढ़िया पैसा कमाता है।'

जैद के पास से 9,55,750 रुपये की भारतीय मुद्रा और विदेशी मुद्रा (2,081 अमेरिकी डॉलर, 180 ब्रिटिश पाउंड, 15 दिरहम) बरामद हुई हैं। एजेंसी का दावा है कि उसके पास से बरामद पैसा 'मादक पदार्थों की तस्करी से जमा किया गया है।'

यह भी पढ़ें…अमेरिका का बड़ा एलान: चीन के खिलाफ खुलकर देगा साथ, कर रहा ये बड़ी तैयारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story