बेचे हुए दूध के पैसे मांगने पर पड़ोसियों ने काटी महिला के हाथ की उंगलियां

मुरादाबाद के काजीपुरा में रहने वाली मेहसर जहाँ का पति मजदूरी करता है। दरअसल मामला यह है कि मेहसर जहाँ ने घर में पल रही भैंस का दूध पड़ोस में रहने वाले परिवार को उधार बेचा था।

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दबंगो ने उधार के 900 रूपये मांगने पर महिला की घर में बंद कर पिटाई की और उसके हाथ की दो उंगलियां काट दी। घटना सिविल लाईन थाना इलाके के काजीपुरा की है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी घर में ताला लगा कर फरार हो गये हैं।

बताया जा रहा है कि मुरादाबाद के काजीपुरा में रहने वाली मेहसर जहाँ का पति मजदूरी करता है। दरअसल मामला यह है कि मेहसर जहाँ ने घर में पल रही भैंस का दूध पड़ोस में रहने वाले परिवार को उधार बेचा था। जिसके 900 रूपये मांगने पर आरोपी परिवार ने मेहसर जहाँ को अपने घर में बंद कर पहले तो उसको पीटा उसके बाद उसके हाथ की दो उंगलियां काट दीं।

ये भी देखें : हाईकोर्ट : ईडी को वाड्रा मामले में जवाब देने के लिए 7 दिन का समय

पुलिस ने दो पुरुष और एक महिला सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी और पीड़ित महिला को इंसाफ दिलाया जायेगा।