×

हाईकोर्ट : ईडी को वाड्रा मामले में जवाब देने के लिए 7 दिन का समय

जस्टिस हिमा कोहली व जस्टिस विनोद गोयल की बेंच ने वाड्रा व उनके सहयोगी मनोज अरोड़ा द्वारा धनशोधन रोकथाम अधिनियम के कुछ प्रावधानों को चुनौती देती याचिका पर ईडी को एक हफ्ते के भीतर जवाब दाखिल करने को कहा।

Rishi
Published on: 2 May 2019 10:44 AM GMT
हाईकोर्ट : ईडी को वाड्रा मामले में जवाब देने के लिए 7 दिन का समय
X

नई दिल्ली : दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी को रॉबर्ट वाड्रा की याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिए और समय दिया है। रॉबर्ट ने उनके खिलाफ दर्ज मनी लांड्रिंग के एक मामले को चुनौती दी है। जस्टिस हिमा कोहली व जस्टिस विनोद गोयल की बेंच ने वाड्रा व उनके सहयोगी मनोज अरोड़ा द्वारा धनशोधन रोकथाम अधिनियम के कुछ प्रावधानों को चुनौती देती याचिका पर ईडी को एक हफ्ते के भीतर जवाब दाखिल करने को कहा।

ये भी देखें : प्रियंका गांधी की भाजपा को ऐठ, कहा- ना रहेगी जिला पंचायत न ही ये एमएलसी

रॉबर्ट वाड्रा, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई हैं।

कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई 18 जुलाई तय कर दी। यह मामला वाड्रा की 19 लाख पाउंड की विदेशी संपत्तियों के स्वामित्व से जुड़ा हुआ है। यह अघोषित विदेशी संपत्तियों व संस्थाओं के कर चोरी से भी जुड़ा हुआ है।

ये भी देखें :प्रियंका गांधी ने जब सापों से खेला, तो लग गया लोगों का मेला

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story