×

बरेली: ये क्या, यहां 50 रुपये के लिए ही कर दिया रिश्ते का खून

बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक भतीजे ने केवल 50 रूपए के मामूली विवाद में अपने चाचा की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन क्षेत्र में घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

Aditya Mishra
Published on: 25 May 2019 12:14 PM GMT
बरेली: ये क्या, यहां 50 रुपये के लिए ही कर दिया रिश्ते का खून
X
प्रतीकात्मक फोटो

यूपी: बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक भतीजे ने केवल 50 रूपए के मामूली विवाद में अपने चाचा की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन क्षेत्र में घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक थाना नबाबगंज क्षेत्र के गाँव कचनारी के रहने बाले महेंद्र को उसके भतीजे वीरेंद्र कुमार उर्फ़ अमर सिंह ने महज पचास रुपये की खातिर मौत के घाट उतार दिया।

ये भी पढ़ें...घर बुलाकर नृशंस ने प्रेगनेंट लड़की की हत्या कर गर्भ से निकाला बच्चा

महेंद्र अपने भतीजे वीरेंद्र से काम करने के लिए जाने को कह रहा था। वीरेंद्र उत्तराखंड के रुद्रपुर जिले में काम करता था।वीरेंद्र ने काम पर जाने के लिए किराए के पचास रुपये महेंद्र से मांगे जब महेंद्र ने पैसे नहीं दिए तो वीरेंद्र और महेंद्र में झगड़ा होने लगा। जिस पर वीरेंदर ने महेंद्र को उठा उठा कर पटकना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें...पत्नी की हत्या के आरोप में जेल में बंद कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

वीरेंद्र की पिटाई से महेंद्र की मौत हो गई। महेंद्र के मौत होने के बाद वीरेंद्र मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने वीरेंद्र के खिलाफ उसके चाचा महेंद्र की हत्या का मुकदमा लिखा लिया है और महेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फरार आरोपी भतीजे बीरेंद्र की तलाश में जुट गई है। वही एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि नवाबगंज के कचनारी में भतीजे ने मामूली पैसे के विवाद में हत्या कर दी है | पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...पति करना चाहता था पत्नी की हत्या, ग्रामीण ने जान देकर बचाया

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story