×

छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में नया मोड़, सामने आया ये चौंकाने वाला सच

यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एमबीए की छात्रा के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की खबर सामने आई थी, लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। मेरठ रेंज के आईजी प्रवीण कुमार ने कहा है कि मेडिकल रिपोर्ट में छात्रा के साथ रेप की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Feb 2020 4:02 PM GMT
छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में नया मोड़, सामने आया ये चौंकाने वाला सच
X

मेरठ: प्रसिद्ध यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एमबीए की छात्रा के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की खबर सामने आई थी, लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। मेरठ रेंज के आईजी प्रवीण कुमार ने कहा है कि मेडिकल रिपोर्ट में छात्रा के साथ रेप की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि रही बात छात्रा के चोटिल होने की तो उसके शरीर पर जो चोट लगी है, वह सड़क दुर्घटना की वजह से लगी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रवीण कुमार ने कहा कि अभी तक जो तथ्य सामने आए हैं, उसके अनुसार यह दुष्कर्म या सामूहिक दुष्कर्म का मामला नहीं है। लड़की अपनी मर्जी से अपने बचपन के दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से गई थी। रास्ते में हुई दुर्घटना में वह घायल हो गई। अस्पताल के डॉक्टरों का भी कहना है कि युवती बाइक से गिरने के चलते घायल हुई थी।

यह भी पढ़ें...कांग्रेस में महाभारत, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ में भिड़ंत

तो वहीं अब इस घटना के संबंध में आरोपी प्रियांशु की मां ने कहा है कि प्रियांशु और युवती में काफी अच्छी दोस्ती थी, वो पहले भी कई बार इनके घर पर आ चुकी थी, इस घटना में पुलिस को वह सीसीटीवी फुटेज भी मिल गई है जो अस्पताल का है, अस्पताल में यह युवती मरहम पट्टी कराने के बाद प्रियांशु के कंधे पर सिर रखकर अस्पताल से बाहर आ रही है।

यह भी पढ़ें...भारत के इस दुश्मन पर कड़ी कार्रवाई करेंगे इमरान! जानिए क्यों डरे पाक PM

गौरतलब है कि यूनिवर्सिटी में एमबीए की पढ़ाई कर रही छात्रा परिजनों के साथ गढ़मुक्तेश्वर में रहती है। इस मामले में पीड़िता के पिता ने पुलिस को जानकारी दी थी कि 13 फरवरी को छात्रा मेरठ यूनिवर्सिटी जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन वह शाम तक घर वापस नहीं आई, जिसके बाद उन्होंने गढ़मुक्तेश्वर थाना पुलिस से संपर्क साधा और इस मामले की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें...BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह को किया तलब, दी ये सख्त चेतावनी

इसके बाद पुलिस ने छात्रा के मोबाइल से लोकेशन ट्रेस करके उसे बुलंदशहर के थाना स्याना में स्थित गांव चांदपुर में एक घर से बरामद किया जहां छात्रा घायल अवस्था में पाई गई। छात्रा के पिता ने एफआईआर में यह आरोप लगाया है कि उनकी बेटी ने उन्हें बताया था कि चार लड़कों ने उसे जबरन गढ़मुक्तेश्वर से उठाया और बुलंदशहर ले आए। यहां पर उसके साथ गलत काम किया और फिर उसे बुरी तरह मारा-पीटा. जिसके बाद उसे कमरे में बंद करके फरार हो गए। लेकिन अब सामने जो सच्चाई आई है वाकई वह चौंकाने वाली है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story