×

कन्नौज जिले की आज प्रमुख खबरें: पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में, जानें कहां क्या हुआ

शराब के लिए रूपए न मिलने पर युवक ने जमकर उत्पात मचाया। रुपए न मिलने से नाराज युवक ने गर्म दूध के भगौने में लात मार दी जिससे पांच साल की मासूम बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई। परिजनों ने गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया।

SK Gautam
Published on: 17 Feb 2021 2:29 PM GMT
कन्नौज जिले की आज प्रमुख खबरें: पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में, जानें कहां क्या हुआ
X
कन्नौज जिले की आज प्रमुख खबरें: पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में, जानें कहां क्या हुआ

कन्नौज। अन्ना मवेशी की चपेट में आने से वह घायल हो गए थे गंभीर चोट लगने से उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। गांव के लोगों का जमावड़ा लग गया।

अन्ना मवेशी की चपेट में आने से बृद्ध की मौत

तालग्राम थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नरुईया निवासी मान सिंह यादव के पिता गामा यादव को अन्ना मवेशी ने मार दिया जिनको काफी गहरी चोट आई और उनका निधन हो गया जब इसकी सूचना ग्राम वासियों ने तालग्राम थाना प्रभारी से की तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर मान सिंह यादव को समझाया और उन्होंने तत्काल छिबरामऊ नायब तहसीलदार अभिमन्यु सिंह से फोन से बात की और उनको भी मौके पर बुलाया।

नायब तहसीलदार अभिमन्यु सिंह और तालग्राम थाना प्रभारी श्रीकृष्ण लाल पटेल से वार्तालाप की और कहा कि गामा सिंह यादव के परिवार वालों की हर संभव मदद की जाएगी और हमारे ग्राम पंचायत में जो अन्ना मवेशी खुला घूम रहे हैं उनको तत्काल पकड़ा जाएगा अन्ना मवेशी जानवर की चपेट में आने से युवक ने दम तोड़ दिया वही घर परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

डीजल पेट्रोल गैस के बढ़ते दामों को लेकर दिया ज्ञापन

kannouj -2

कन्नौज। डीजल पेट्रोल गैस की महंगाई को लेकर महामहिम राजपाल को ज्ञापन देने के बाद नवनिर्वाचित जिला प्रवक्ता विजय द्विवेदी जी का पार्टी कार्यालय पर जोरदार स्वागत किया गया।

विजय द्विवेदी ने बताया आज के समय डीजल पेट्रोल गैस के बढ़ते दामों से जनमानस परेशान हो रहा है वही किसान डीजल पेट्रोल घरेलू गैस को लेकर परेशान है महंगाई की चरम सीमा बढ़ती जा रही है आए दिन दामों में बढ़ोतरी हो रही है जिसके चलते हम सभी ने ज्ञापन देकर अवगत कराया इस महंगाई को कम किया जाए बढ़ते दामों को घटाया जाए जिससे किसानों को आसानी से डीजल पेट्रोल गैस उपलब्ध हो सके बढ़ते दामों की वजह से किसानों पर इसका प्रभाव पड़ रहा है।

ये भी देखें: SSP से मिलने पहुंचा दिव्यांग बच्चा, सभी को याद आ गई सुदामा और कृष्ण की दोस्ती

इस मौके पर जिला अध्यक्ष कलीम खान दिनेश यादव प्रतिनिधि चेयरमैन जिला पंचायत सदस्य जिला उपाध्यक्ष राजेश पाल अनिल पाल सदर विधायक अनिल दोहरे अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष सत्तार कुरैशी जी पिछड़ा वर्ग जिला प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रामसेवक बाथम जी राजू यादव नाजिम खान प्रदेश महासचिव कुकू चौहान चौहान गुफरान सिद्दीकी पिंटू यादव जिला पंचायत सदस्य अमित यादव पूर्व महामंत्री विपिन यादव ब्रजकिशोर सैनी।

kannouj -3

तहसील दिवस पर डीएम-एसपी ने सुनी शिकायतें

कन्नौज। तिर्वा तहसील में तहसील दिवस पर जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में कार्यक्रम की शुरुआत की गई कार्यक्रम में फरियादियों द्वारा शिकायतें की गई ऐसी दिवस पर कुल 25 शिकायतें आई जिसमें 3 शिकायतों का मौके पर निस्तारण कर दिया गया वही शिकायतों को संबंधित अधिकारियों को सौंपते हुए जल्द निस्तारण के निर्देश दिए गए इन शिकायतों में कुछ पुलिस व कुछ राजस्व से संबंधित रही सबसे अधिक शिकायतें राजस्व से संबंधित रही वहीं राजस्व अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए अवगत कराया जल्द से जल्द इन सभी शिकायतों का निस्तारण किया जाए कन्नौज जिला अधिकारी राकेश मिश्र पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा तिर्वा एसडीएम जय करन तहसील दिवस पर पहुंचकर फरियादो की फरियाद सुनी वहीं शेष शिकायतों को संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए जल्द से जल्द निस्तारण करने को कहा।

शराबी पिता की शर्मनाक करतूत, शराब के पैसे न मिलने पर बच्ची को जलाया

kannouj -5

कन्नौज। शराब के लिए रूपए न मिलने पर युवक ने जमकर उत्पात मचाया। रुपए न मिलने से नाराज युवक ने गर्म दूध के भगौने में लात मार दी जिससे पांच साल की मासूम बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई। परिजनों ने गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया। बच्ची की दादी ने युवक के खिलाफ गुरसहायगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है।

कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर-सौंसरापुर गांव निवासी जितेंद्र जाटव बुधवार को अपनी मां से शराब पीने के लिए रूपए मांग रहा था। रुपए न मिलने पर युवक ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। इसी बीच युवक ने गुस्से में आकर चूल्हे पर चढ़े खौलते दूध के भगौने में लात मार दी। लात मारने से खौलता पूरा दूध पास खड़ी पांच वर्षीय पुत्री दिव्या के ऊपर जा गिरा।

ये भी देखें: औरैया: पेट्रोल के बढ़ते दाम के खिलाफ प्रदर्शन, युवाओं ने ऐसे जताया विरोध

इससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। आनन फानन में परिजनों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद युवक मौके से भाग निकला।घटना के बाद घायल दिव्या की दादी ने बेटे जितेंद्र के खिलाफ गुरसहायगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले में एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि जितेंद्र जाटव की मां की तरफ से तहरीर दी गई है। उसमें उसके विरुद्ध 326 का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि यह थाना गुरसहायगंज के रसूलपुर गांव का मामला है जिसमें जितेंद्र जाटव है जो अपनी मां से शराब के पैसे मांग रहा था झगड़ा कर रहा था वहां पर चूल्हे में एक भगोना चढ़ा हुआ था जिसमें दूध खोल रहा था तो इसने दूध में पैर मारा और दूधपुरा उसके 5 साल की बच्ची के ऊपर गिर गया जिससे वह जल गई है और उसे अस्पताल में भेजा गया है जहां उसका इलाज हो रहा है और जो जितेंद्र जाटव है उसकी मां वहां पर मौजूद थी उसकी तरफ से तहरीर दी गई है उसमें उसके विरुद्ध 326 का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है उसके खिलाफ विद्वत कार्रवाई की जाएगी

रिपोर्ट- पंकज श्रीवास्तव, कन्नौज

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story