रेप आरोपी को मारी गोली: हिरासत से भागने की कोशिश, पुलिस ने किया ये हाल

बुधवार की सुबह सोनू ने अपने दोस्त के घर के पड़ोस में रहने वाली 08 साल की बच्ची को टाफी देने का लालच देकर छत पर बुलाया और उसके साथ चाकू की नोंक पर दुष्कर्म किया।

Noida Police shot Rape Accused Tried to escape from Custody

रेप आरोपी को मारी गोली (photo Social media)

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ। यूपी के गौतमबुद्ध नगर के सूरजपुर थानाक्षेत्र में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामलें में पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए आरोपी के भागने और पुलिस बल पर हमला करने का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नोएडा रेप केस के आरोपी ने की हिरासत से भागने की कोशिश

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर थानाक्षेत्र स्थित में एक युवक सोनू नौकरी की तलाश में अपने दोस्त के पास आता-जाता था। इसी दौरान बीते बुधवार की सुबह सोनू ने अपने दोस्त के घर के पड़ोस में रहने वाली 08 साल की बच्ची को टाफी देने का लालच देकर छत पर बुलाया और उसके साथ चाकू की नोंक पर दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ेंः दमदार मारक मिसाइल: ‘नाग और संत’ करेंगे ऐसा घातक हमला, कांपेगा चीन-पाक

इसके बाद बच्ची दर्द से रोने लगी तो परिजनों को उसके साथ दुष्कर्म होने की जानकारी हुई। इस पर बच्ची के परिजनों ने थाने पर आरोपी सोनू के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया।

Noida Police shot Rape Accused Tried to escape from Custody

पुलिस पर की फायरिंग,शुरु हुई मुठभेड़

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और घटना में प्रयोग किए गए चाकू को बरामद कराने के लिए घटनास्थल पर ले गई, जहां आरोपी सोनू ने एक पुलिस दरोगा की पिस्तौल छीन ली और पुलिस बल पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की। जिस पर पुलिस बल ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की।

Noida Police shot Rape Accused Tried to escape from Custody

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में CBI बैन! बड़ा आदेश जारी, जांच के लिए लेनी होगी सरकार से अनुमति

पुलिस की फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी और वह घायल हो कर गिर पड़ा। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के पास से दरोगा की पिस्तौल अपने कब्जे में लेकर उसे हिरासत में लेते हुए इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App