×

Noida News: नोएडा फिल्म सिटी में बड़ा हादसा, फैशन शो में गिरा लाइटिंग फ्रेम, मॉडल की मौत

Noida News: नोएडा फिल्म सिटी के एक स्टूडियों में बड़ा हादसा हो गया है। स्टूडियो में फैशन शो के दौरान लाइटिंग फ्रेम गिर गया। जिससे एक महिला मॉडल की मौत हो गई, वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Jugul Kishor
Published on: 12 Jun 2023 2:10 AM GMT (Updated on: 12 Jun 2023 2:28 AM GMT)
Noida News: नोएडा फिल्म सिटी में बड़ा हादसा, फैशन शो में गिरा लाइटिंग फ्रेम, मॉडल की मौत
X
मृतक वंशिका अपने भाई के साथ

Noida News: नोएडा फिल्म सिटी के एक स्टूडियों में बड़ा हादसा हो गया है। स्टूडियो में फैशन शो के दौरान लाइटिंग फ्रेम गिर गया। जिससे एक महिला मॉडल की मौत हो गई। वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। लाइटिंग फ्रेम गिरने से मौके पर भगदड़ मच गई। घायल युवक को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी होने के बाद मोके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस हादसे के बारे में वहां मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है।

लक्ष्मी स्टूडियो में चल रहा था फैशन शो

जानकारी के मुताबिक नोएडा में सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के सेक्टर 16 ए फिल्म सिटी के लक्ष्मी स्टूडियो में ऑल इंडिया नामक एक फैशन शो चल रहा था। इसी दौरान अचानक लाइटिंग फ्रेम गिर गया। जिससे ग्रेटर नोएडा के दिव्यांश फ्लोरा सोसाइटी की रहने वाली महिला मॉडल वंशिका चोपड़ा की मौत हो गई। वहीं, आगरा निवासी बॉबी राज नाम का भी एक युवक घायल हो गया। दोनों को पास के कैलाश अस्पताल ले जाया गया है, जहां डॉक्टरों ने वंशिका को मृत घोषित कर दिया। घायल बॉबी का कैलाश अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के तुरंत बाद मौके पर भगदड़ मच गई। तुरंत फैशन शो बंद करवाया गया।

पुलिस ने इन लोगों को लिया हिरासत में

मृतक मॉडल वंशिका के भाई की शिकायत ने पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। हादसे के समय मौजूद स्टूडियो के मैनेजर, फैशन शो के आयोजक और लाइटिंग फ्रेम लगाने वाले ठेकेदार को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। जानकारी के मुताबिक रविवार को स्टूडियों में जिस समय ये हादसा हुआ उस दौरान स्टूडियों में करीब 130 लोग मौजूद थे।

एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि आयोजकों ने फिल्म सिटी में बिना सुरक्षा इंतजाम के फैशन शो का आयोजन करवाया था। लाइटिंग फ्रेम को सही तरीके से सेट न करने के कारण ये हादसा हुआ है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story