×

Noida News: नोएडा में लूंगी और नाइटी पहनकर टहलने पर बैन, निकलने से पहले हो जाएं सावधान

Noida News: पी फोर सेक्टर में स्थित हिमसागर अपार्टमेंट सोसाइटी में करीब 200 से अधिक परिवार रहते हैं। अपार्टमेंट में कई ऐसे परिवार हैं जो सोसाइटी में सुबह शाम टहलते हैं। इनमे से कुछ लोग लुंगी तो कुछ लोग नाइटी पहनकर टहलते हैं।

Anant Shukla
Published on: 14 Jun 2023 7:31 AM GMT (Updated on: 14 Jun 2023 11:18 AM GMT)
Noida News: नोएडा में लूंगी और नाइटी पहनकर टहलने पर बैन, निकलने से पहले हो जाएं सावधान
X
Secretary of Noida Himsagar Apartment Society issued a letter banning lungi and nighty (Photo-Social Medoa

Lungi And Nighty Ban: अभीतक स्कूल, कॉलेज और ऑफिसों मे ड्रेस कोड को लेकर काफी विवाद चर्चा का विषय बन रहता था। लेकिन अब सोसाइटी में भी ड्रेस कोड को लेकर नोएडा से ताजा मामला सामने आ रहा है। सोशल मीडिया पर हिमसागर का अपार्टमेंट का एलेटर वायरल हो रहा, जिसमें लिखा है कि सोसाइटी में लूंगी और नाइटी पहनकर न घूमें। पत्र पर सोसाइटी के सचिव का हस्ताक्षर भी है। अभी तक विभिन्न धार्मिक स्थलों और कॉलेजों में ही इस तरह के ड्रेस कोड को लेकर नियम बनाए गए थे। सोसाइटी में रहने वालों पर आफत आनपड़ी।

पी फोर सेक्टर में स्थित हिमसागर अपार्टमेंट सोसाइटी में करीब 200 से अधिक परिवार रहते हैं। अपार्टमेंट में कई ऐसे परिवार हैं जो सोसाइटी में सुबह शाम टहलते हैं। इनमे से कुछ लोग लुंगी तो कुछ लोग नाइटी पहनकर टहलते हैं।

आचरण और पहनावे पर दें ध्यान की नसीहत

मिली जानकारी के अनुसार सोसाइटी के ही कुछ लोगों ने आपत्ती जताई थी, जिसके बाद सोसाइटी के सचिव नें यह आदेश जारी किया। जारी लेटर में कहा गया है कि सोसाइटी के लोगों से अपेक्षा की जाती है कि जब कभी सोसाइटी में घूमने के लिए निकलें तो पहनावे पर विशेष ध्यान दें। ताकि उके पहनावे से किसी को आपत्ति न हो।

जबरन रोक नहीं

पत्र में लिका है कि सोसाइटी में रहने वाले बच्चे भी आप लोगों से ही सीखते हैं। सभी से अपील है कि है कि लुंगी व नाइटी घर का पहनावा है। इसे घर में ही पहने। पहनकर सोसाइटी में न घूमें। सोसाइटी के अध्यक्ष सीके कालरा ने बताया कि सोसाइटी के ही कुछ लोगों ने लुंगी और नाइटी पहनने वालों पर आपत्ती दर्ज की थी। अतह आप सभी से अपील है लुंगी और नाइटी पहनकर सोसाइटी में न घूमें। हालांकि इसकपर जबरन रोक नहीं लगाय गया है। उन्होंने कहा कि यदि सोसाइटी के लोगों को इसपर आपत्ति है तो जारी सूचना को वापस ले लेंगे।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story