×

Seema Haider News: पाकिस्तानी सीमा हैदर का सच आएगा सामने, UP एटीएस ने खोज रही कुंडली, आईएसआई एजेंट होने का शक

Pakistani Seema Haider News: प्यार के लिए पाकिस्तान से नोएडा पहुंची सीमा गुलाम हैदल की कहानी हर दिन बदलती जा रही है। साथ ही सीमा हैदर पर आईएसआई एजेंट होने का शक भी बढ़ता जा रहा है।

Jugul Kishor
Published on: 17 July 2023 3:04 AM GMT (Updated on: 17 July 2023 3:07 AM GMT)
Seema Haider News: पाकिस्तानी सीमा हैदर का सच आएगा सामने, UP एटीएस ने खोज रही कुंडली, आईएसआई एजेंट होने का शक
X
Pakistani Seema Haider News ( सोशल मीडिया)

Pakistani Seema Haider News: प्यार के लिए पाकिस्तान से नोएडा पहुंची सीमा गुलाम हैदल की कहानी हर दिन बदलती जा रही है। साथ ही सीमा हैदर पर आईएसआई एजेंट होने का शक भी बढ़ता जा रहा है। इसीलिए आतंकवाद निरोध दस्ता (यूपी एटीएस) ने सीमा हैदर की जांच शुरू कर दी है। यूपी एटीएस खुफिया एजेंसियों के माध्यम से सीमा हैदर के पाकिस्तान से उत्तर प्रदेश नोएडा तक पहुंचने और उसके द्वारा किए गए संपर्कों के बारे में जांच की जा रही है। बता दें कि इस मामले में नोएडा और गाजियाबाद कमिश्नरेट पहले सें जांच कर रहे हैं। उन्होने कई अहम जानकारियों का पता लगाने के लिए यूपी एटीएस से भी मदद मांगी है।

पाकिस्तान से भारत आने के पूरे नेटवर्क की जांच

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यूपी एटीएस केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के साथ मिलकर सीमा हैदर के पाकिस्तान से दुबई और फिर नेपाल के रास्ते भारत आने के पूरे नेटवर्क की जांच कर रही है। ये भी पता लगाया जा रहा है कि सीमा हैदर के भारत आने के दौरान किन मोबाइल नंबर और किन-किन लोगों से संपर्क किया गया। वहीं, सचिन मीणा के संपर्क में कब आई थी। सचिन से किन मोबाइल नंबरों से बातचीत की जा रही थी।

सीमा हैदर पर इसलिए बढ़ रहा ISI एजेंट होने का शक

बता दें कि सीमा हैदर जिस दिन से भारत आई है और जो कहानी बता रही है उससे कहानी उलझती जा रही है। पहली बात सीमा कहती है कि वह पांचवी तक पढ़ी है, लेकिन अंग्रेजी और हिंदी फर्राटेदार बोलती है। सीमा है पाकिस्तानी लेकिन उसकी जुबान पर उर्दू का एक भी शब्द नहीं आता है। खैर सवाल ये है कि सीमा अवैध तरीके से भारत में दाखिल हुई। दूसरा भारत आने के बाद उसने अपनी पहचान छुपाई। नोएडा में वकील के जरिए फर्जी दस्तावेज बनवाने गई तब उसकी पोल खुल गई। इसके बाद नोएडा और गाजियाबाद की पुलिस सीमा की जांच कर रही है। इसीलिए सीमा पर आईएसआई एजेंट होने का शक और ज्यादा बढ़ता जा रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story