×

Seema Haider: पाकिस्तानी सीमा हैदर पर बड़ी खबर, पाकिस्तान में की जा रही एक्शन की तयारी

Pakistani Seema Haider: सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन के साथ नोएडा में आराम से रह रही हैं। वहीं, अब कराची थाने में सीमा के खिलाफ पति गुलाम हैदर के परिवार ने कराची पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है।

Archana Pandey
Published on: 16 July 2023 11:15 AM GMT
Seema Haider: पाकिस्तानी सीमा हैदर पर बड़ी खबर, पाकिस्तान में की जा रही एक्शन की तयारी
X
Pakistani Seema Haider (Photo - Social Media)

Pakistani Seema Haider: पाकिस्तान से बिना वीजा भारत आने वाली सीमा हैदर इस समय देश में खूब चर्चाओं में है। सीमा अपने कथित प्रेमी सचिन के साथ नोएडा प्रेम से रह रही हैं। वहीं, अब कराची थाने में सीमा के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है। ये शिकायत सीमा के पहले पति गुलाम हैदर के परिवार ने कराई है।

एफआईआर में पति के परिजनों की ओर से लिखा गया है कि सीमा का पति गुलाम हैदर उन्हें सऊदी अरब से फोन कर रहा है। हैदर का कहना है कि कहा कि उसका बीवी और बच्चों से संपर्क नहीं हो रहा है। इसे लेकर हैदर ने कहा कि कराची जाकर देखो कि क्या मामला है। हैदर के कहने पर जब कराची जाकर पता किया तो वहां सीमा और बच्चे नहीं मिले।

सीमा के मकान मालिक ने जानकारी दी है कि, सीमा उनसे से ये कहकर गई है कि गांव जाकर अपने लिए घर लेना है। कुछ दिनों के बाद वापस आ जाएगी, लेकिन वह नहीं आई। ये देखें कराची के थाने में दी गई एफआईआर।

छोड़कर चला गया पति

बता दें कि सचिन की प्रेमिका सीमा हैदर, गुलाम हैदर की पत्नी है। सीमा ने बताया है कि वह गुलाम की दूसरी पत्नी है। साल 2019 में उसका पति गुलाम हैदर उसे छोड़कर सऊदी अरब चला गया था। इसके बाद से वह कभी वापस नहीं आया। सीमा का कहना है कि मुझसे शादी से पहले गुलाम के दो बच्चे थे। मेरे से शादी के बाद दो बच्चे हुए। अब हमारे चार बच्चे हैं, जिन्हें वह अपने साथ भारत ले आई।

मारपीट करता था गुलाम

सीमा का कहना है कि पति गुलाम हैदर पिटाई करने के साथ उसे खूब प्रताड़ित करता था। पति गुलास के सऊदी अरब जाने के बाद हमें कोरोना के दौरान बेहद परेशानी का सामना करना पड़ा था। नोएडा के सचिन से संपर्क को लेकर सीमा का कहना है कि वह मोबाइल पर पबजी गेम खेलती थी। इसी के जरिए सचिन से बातचीत शुरू हुई। इसके कुछ दिन हमने अपने नंबर एक्सचेंज कर लिए। इसके बाद हमने एक-दूसरे के साथ रहने का मन बना लिया और भारत आ गई।

Archana Pandey

Archana Pandey

Next Story