×

रायबरेली: मर्चुरी में रखी महिला के शव की नाक कटने से मचा हड़कम्प

रायबरेली जिला अस्पताल की मर्चुरी में एक महिला के शव की नाक काट लेने का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि महिला की नोज़ रिंग निकालने के लिए किसी ने उसकी नाक ही काट ली। गुस्साए परिजनों ने अस्पताल प्रशासन खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

SK Gautam
Published on: 27 March 2019 12:03 PM GMT
रायबरेली: मर्चुरी में रखी महिला के शव की नाक कटने से मचा हड़कम्प
X
जिला अस्पताल में नारेबाजी करते परिजन

रायबरेली: जिला अस्पताल की मर्चुरी में एक महिला के शव की नाक काट लेने का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि महिला की नोज़ रिंग निकालने के लिए किसी ने उसकी नाक ही काट ली। गुस्साए परिजनों ने अस्पताल प्रशासन खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें ...एटा: बेखौफ चल रही Traffic Police की लूट, हिस्सा बांट का वीडियो वायरल, 5 निलंबित

सदर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ले में रहने वाले राम सिद्ध यादव की बहू ने मंगलवार को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर जिला अस्पताल के मर्चुरी में रखे सव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। आज सुबह उसका पोस्टमार्टम होना था। जब महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए जा रहा था तो परिजनों ने देखा महिला की नाक गायब थी।

CMS ने बताई चूहे की करतूत

परिजनों ने इसकी शिकायत सीएमएस एन के श्रीवास्तव से की लेकिन सीएमएस ने इसे चूहे की करतूत बताया जिसके बाद परिजनों का पारा सातवें आसमान पर पहुँच गया। परिजनों ने अस्पताल परिसर में अस्पताल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें ...बीच सड़क पर पति बना हैवान, पत्नी की गला रेतकर की हत्या

अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

महिला के ससुर रामसिद्ध यादव ने बताया की जब महिला को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा था तो महिला की नाक सही थी और उसमे नोज़ रिंग थी जबकि जब हम लोग शव को लेने आये तो नाक गायब थी। ये सरासर अस्पताल प्रशासन की लापरवाही है।

यह भी पढ़ें ...बकेवर इलाके के नेशनल हाइवे-दो पर, धू-धूकर जली कार

सीएमएस एन के श्रीवास्तव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्ट मार्टम में सारी चीज़े खुलकर सामने आ जाएंगी। नाक काट लेने की बात गलत है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story