×

बीच सड़क पर पति बना हैवान, पत्नी की गला रेतकर की हत्या

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के सदर बाजार थाना क्षेत्र पति ने पत्नी की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। दिल दहलाने वाली घटना को महताब सिनेमा के सामने बीच सड़क पर सैकड़ों लोगों के बीच अंजाम दिया गया।

Dharmendra kumar
Published on: 27 March 2019 10:18 AM GMT
बीच सड़क पर पति बना हैवान, पत्नी की गला रेतकर की हत्या
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के सदर बाजार थाना क्षेत्र पति ने पत्नी की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। दिल दहलाने वाली घटना को महताब सिनेमा के सामने बीच सड़क पर सैकड़ों लोगों के बीच अंजाम दिया गया। आरोपित गले पर तब तक ताबड़तोड़ वार करता रहा, जब तक पत्नी की जान नहीं निकल गई। हत्या को अंजाम देकर आरोपित चाकू लेकर थाने पहुंच गया।

पुलिस के अनुसार सदर बाजार थाना क्षेत्र में महताब सिनेमा के सामने पूर्वा हाफिज अब्दुल करीम निवासी वसीम पुत्र जमील की शादी करीब छह साल पहले पटेल नगर दिल्ली निवासी निदा के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से पति-पत्नी में अनबन चल रही थी। बुधवार सुबह करीब 11 बजे पति से झगड़े के बाद निदा घर जा रही थी। वसीम उसे रोकने के लिए पीछे-पीछे आया, लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद वसीम ने घर से चाकू लिया और उसके पीछे पहुंच गया। मेहताब सिनेमा के सामने बीच सड़क पर वसीम ने पत्नी को सड़क पर गिरा दिया और गर्दन पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए।

यह भी पढ़ें...भारत, बांग्लादेश शुक्रवार से सुंदरबन के रास्ते ढाका क्रूज सेवा शुरू करेंगे: विदेश मंत्रालय

पत्नी की हत्या कर वसीम हाथ में चाकू लेकर टैंपू में बैठा और रेलवे रोड चौराहे पर पहुंचा और वहां से पैदल ही थाने पहुंच गया। हाथ में खून से सना चाकू देख पुलिस भी चौंक गयी।

यह भी पढ़ें...बरेली: किशोरी के साथ हुआ सामूहिक बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

जिस वक्त वसीम पत्नी के गले पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर रहा था, उस दौरान करीब 100-150 लोग मौजूद थे। लोग मोबाइल से वीडियो और पुलिस को फोन तो कर रहे थे, लेकिन किसी ने भी महिला को बचाने या आरोपित को पकड़ने की जहमत नहीं उठाई। लोग तमाशबीन बने रहे।

यह भी पढ़ें...11वीं की छात्रा लापता, परिजनों ने ट्यूशन टीचर पर लगाया अपहरण का आरोप

एसपी सिटी डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह ने बताया की पति ने पत्नी की हत्या की है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story