BJP नेता नहीं मान रहे मोदी और योगी की बात, सांसद ने उड़ाईं लाॅकडाउन की धज्जियां

कोरोना संकट से निपटने के लिए केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश की सरकार आम जनता से लगातार निवेदन कर रही हैं कि वे लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें। अधिकतर लोग इसे गंभीरता से ले भी रहे हैं।

लखनऊ: कोरोना संकट से निपटने के लिए केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश की सरकार आम जनता से लगातार निवेदन कर रही हैं कि वे लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें। अधिकतर लोग इसे गंभीरता से ले भी रहे हैं, लेकिन ऐसे बहुत सारे हैं जिन्होंने इस लॉकडाउन को मजाक बनाकर रख दिया है। ऐसे लोग न केवल बिना मतलब के घरों से बाहर निकल रहे हैं, बल्कि दूसरों को भी खतरे में डाल रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला कुशीनगर के सांसद विजय कुमार दुबे से जुड़ा हुआ सामने आया है। सांसद विजय कुमार दुबे के अम्बेडकर जयंती कार्यक्रम में लॉकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं और सोशल डिस्टेंसिग ध्वस्त हो गई। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अब बीजेपी नेताओं समेत कई लोग उनकी अलोचना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें..लॉकडाउन में युवक की पीट-पीट कर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

कुशीनगर जिले के रामकोला कस्बे में सांसद ने अम्बेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। यह कार्यक्रम रामकोला के बगल दलित बस्ती बलुआ में आयोजित थी। कार्यक्रम के दौरान जुटी भीड़ ने सोशल डिस्टेंसिग और लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाईं।

यह भी पढ़ें..गृह मंत्री शाह ने की CM उद्धव से बात, बांद्रा की घटना पर जताई चिंता, कही ये बात

कोरोना महामारी से लड़ाई के लिए एक तरफ प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सबसे निवेदन कर रहे हैं कि किसी सार्वजनिक कार्यक्रम से बचें, सोशल डिस्टेंसिंग करें। इसके साथ ही आज अम्बेडकर जयंती को घर मे मनाने के लिए मुख्यमंत्री ने खास निवेदन किया था, लेकिन उनकी पार्टी के नेता ही नहीं बात मान रहे हैं।