×

अकेले लड़ी बूढ़ी मां: बेटा न होता लापता तो उसकी जाती जान, बताई पूरी कहानी

रात्रि में शोरगुल मचाने से आस पड़ोस के लोग बाहर आने पर अज्ञात लोग एक अपाचे मोटरसाइकिल से भाग निकले है। वही लापता के बड़े भाई का आरोप है कि रात्रि में 4 अज्ञात लोगों को भगाने में पड़ोस के ही दिलीप कुमार ने अपनी मोटरसाइकिल अपाचे देख कर भगाया है

Newstrack
Published on: 9 July 2020 8:14 AM GMT
अकेले लड़ी बूढ़ी मां: बेटा न होता लापता तो उसकी जाती जान, बताई पूरी कहानी
X

कानपुर देहात: रसूलाबाद नगर के रहीम नगर निवासी राधा देवी पत्नी राम सिंह का पुत्र रोहित उम्र 20 वर्ष बीते 1 माह से दिनांक 7/6/ 2020 को कहीं लापता हो गया था परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी कहीं कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है तथा गुमशुदा की मां ने रसूलाबाद कोतवाली में गुमशुदगी का अभियोग पंजीकृत कराया था जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

विकास को बचाया गया: गिरफ्तारी सिर्फ एक नाटक, शहीद CO के परिजनों का आरोप

बेटे को लापता हुए पूरा एक माह हो गया

आज लापता की मां व बड़े भाई ने रसूलाबाद कोतवाल चंद शेखर दुबे को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाते हुए बताया है कि मेरे पुत्र के लापता हुए पूरा एक माह हो गया है पर कहीं कुछ पता नहीं चल रहा है, उन्होंने आरोप में बताया है की बीती रात्रि का मामला है कि मेरा बड़ा पुत्र शेर सिंह को रात्रि में घर के पास रखी एक घूमटी के बगल में चार अज्ञात व्यक्तियों ने तमंचे के बल पर अपहरण करने की कोशिश की गई है।

कोरोना पॉजिटिव रेलकर्मियों को रेलवे अस्पताल में किया जाए भर्ती: आर पी सिंह

पुलिस मौके पर पहुंची

रात्रि में शोरगुल मचाने से आस पड़ोस के लोग बाहर आने पर अज्ञात लोग एक अपाचे मोटरसाइकिल से भाग निकले है। वही लापता के बड़े भाई का आरोप है कि रात्रि में 4 अज्ञात लोगों को भगाने में पड़ोस के ही दिलीप कुमार ने अपनी मोटरसाइकिल अपाचे देख कर भगाया है जिसकी सूचना मैंने रात्रि में डायल 112 पुलिस को दी थी मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ कर अज्ञात लोगो की तलाश की पर कोई नहीं मिला।

वही लापता के बड़े भाई ने आरोप में यह भी बताया है की रात के मामले में एक अज्ञात व्यक्ति को मैंने पहचान लिया था जो आज रसूलाबाद तहसील परिसर में मैंने देखा जिसको पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले किया है उसका ये भी आरोप है मेरा भाई इन्ही लोगो के पकड़ में है अब मुझे भी पकड़ ने आया थे।

लापता युवक की तलाश जारी

इस मामले में आईपीएन ने कोतवाल चंद्र शेखर दुबे से वार्ता की है जहां कोतवाल ने बताया है की जो अज्ञात व्यक्ति पुलिस के हिरासत में है वो रसूलाबाद के ग्राम जोत का निवासी पिंटू पुत्र गणेश चंद है जो अपने मौसी के यहां रात के समय जा रहा था इनका आरोप वेबुनियादी है गुमशुदा के मामले में उप निरीक्षक जय सिंह जांच कर रहे हैं। जांच में जो भी सच होगा वो मीडिया को अवगत कराया जाएगा, लापता युवक की पुलिस सरदगर्मीयो के साथ तलाश कर रही है।

रिपोर्टर- मनोज सिंह, कानपुर देहात

सेवा मित्र एपः योगी का दावा इससे मिलेगा कामगारों को रोजगार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story