राजभर ने गरीब अन्न कल्याण योजना पर उठाए सवाल, कही ये बात

भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर से उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला।

Newstrack
Published on: 1 July 2020 1:58 PM GMT
राजभर ने गरीब अन्न कल्याण योजना पर उठाए सवाल, कही ये बात
X

वाराणसी: भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर से उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में गुंडाराज कायम है। हत्या और लूट चरम पर है। लॉकडाउन में भी अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने मोदी सरकार पर तंज किया। कहा कि जो लोग विश्वगुरु बनाने की बात करते थे, अब वो आत्मनिर्भर बनने के लिए कह रहे हैँ।

ये भी पढ़ें:देखें मुस्लिम महिलाएं: यहां की सरकार जबरन करा रही ये गंदा काम, सामने आई करतूत

पीएम गरीब अन्न योजना पर उठाए सवाल

ओमप्रकाश राजभर यही नहीं रुके। उन्होंने प्रधानमंत्री गरीब अन्न योजना पर भी सवाल उठाए। कहा कि गरीबों को मुफ्त में अन्न देना ठीक है। लेकिन इस इसके पीछे केंद्र सरकार की मंशा ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि गरीब अन्न योजना के जरिए बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं को फायदा पहुंचाना चाहती है। यही कारण है कि स्कीम को बढ़ाते हुए अब इसे नवंबर तक लागू किया गया है। दरअसल मंगलवार को देश की जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने गरीब अन्न कल्याण स्कीम को नवंबर महीने तक बढ़ाने का ऐलान किया था। पीएम के मुताबिक महामारी के बीच 80 करोड़ लोगों तक योजना का लाभ पहुंचाया गया।

ये भी पढ़ें:B’day special : देखिये अखिलेश यादव की वो तस्वीरें, जो देशभर में बनी चर्चा का विषय

पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों पर भी उठाते सवाल

ओमप्रकाश राजभर ने पेट्रोल और डीजल के दामों में हुई बढ़ोत्तरी का भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों का दाम में इजाफा कर सरकार जनता को लुटने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पहले योगी आदित्यनाथ सही बोलते थे लेकिन अब गुजरात के झूठ पार्टी के साथ हो गए है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या वाराणसी में किए एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी मिली ? ओपी राजभर ने अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने कहा कि मैं कामना करता हूं कि अखिलेश यादव का अहंकार जल्द टूटे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story