×

Bahraich News: राजभर ने सपा पर साधा निशाना, स्वामी प्रसाद मौर्या को बताया संविधान विरोधी

Bahraich News: ओमप्रकाश राजभर ने कहा 5 साल भाजपा में मलाई काटने के बाद अब वह अखिलेश की शरण में पहुंच गए हैं। चर्चाओं में बने रहने के लिए अनर्गल बयान दे रहे हैं जो संविधान विरोधी है। ऐसे में उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए।

Anurag Pathak
Published on: 8 April 2023 10:03 PM GMT
Bahraich News: राजभर ने सपा पर साधा निशाना, स्वामी प्रसाद मौर्या को बताया संविधान विरोधी
X
Omprakash Rajbhar (Pic: Newstrack)

Bahraich News: जनपद बहराइच के मिहींपुरवा इलाके में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर ने सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सपा नेता और एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्या पर जमकर करारा वार किया। उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए आरक्षण के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के पास और कोई काम नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने कह दिया की आरक्षण की सूची वेबसाइट पर अपलोड की जाए। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य सत्ता लोलुप्त लोग हैं, इन्हें केवल सत्ता चाहिए, ये संविधान विरोधी हैं। 5 साल भारतीय जनता पार्टी में मलाई काटने के बाद अब वह अखिलेश की शरण में पहुंच गए हैं चर्चाओं में बने रहने के लिए अनर्गल बयान दे रहे हैं जो संविधान विरोधी है ऐसे में उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए।

अखिलेश यादव के पास नहीं है कोई और काम - ओमप्रकाश राजभर

आरक्षण के मुद्दे पर बोलते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के पास और कोई काम नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने कह दिया की आरक्षण की सूची वेबसाइट पर अपलोड की जाए। ऐसे में अखिलेश यादव को सूची को देखकर मुख्यमंत्री को आइना दिखाना चाहिए लेकिन अखिलेश इन सब कामों से कोई मतलब नहीं है। 2024 चुनाव को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि तीसरे मोर्चे की बनने की तैयारी है, जब तीसरे मोर्चे का गठन हो जाएगा उसके बाद यह कहना साफ होगा ओमप्रकाश राजभर कहां है। ओमप्रकाश राजभर ने सपा सुप्रीम अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। आज कल ओपी राजभर एक ओर जहां बसपा पर नरमी दिखा रहे हैं तो वहीं सपा पर जमकर निशाना साधते दिख रहे हैं।

Anurag Pathak

Anurag Pathak

Next Story