गणतंत्र दिवस पर यहां बांटी गई राहत सामग्री

भारतीय गणतंत्र की 71वीं मुबारक जयंती के अवसर पर लखनऊ कारागार में बच्चों महिलाओं व बीमार बंदियो को आवश्यक सामग्री वितरण किया व विश्वविद्यालय की छात्र नेता…

लखनऊ। भारतीय गणतंत्र की 71वीं मुबारक जयंती के अवसर पर लखनऊ कारागार में बच्चों महिलाओं व बीमार बंदियो को आवश्यक सामग्री वितरण किया व विश्वविद्यालय की छात्र नेता छोटी बहन पूजा शुक्ला से कुशलछेम लिया।

ये भी पढ़ें- गणतंत्र दिवस 2020: लखनऊ स्थित सरकारी पर सीएम योगी ने किया झंडारोहण

माँ का आँचल जनता सेवा समिति द्वारा जिला करागार, लखनऊ में कैदियों एवं बच्चों के साथ गंणतंत्र उत्सव मानाया गया। कारागार में अवस्थित चिकित्सालय में जाकर स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर रहे कैदियों को राहत सामग्री वितरित की गयी।

बच्चों को पठन-पाठन सामग्री वितरीत कि गई

बच्चों को पठन-पाठन सामग्री जैसे कॉपी, पेंसिल, कलरबुक, चॉकलेट एवं बिस्कुट आदि सामग्री दी गयी। साथ ही वरिष्ठ पत्रकार एवं आयोजन के विशिष्ट अतिथि मा. राकेश यादव जी ने जेल कैदियों की सुख-सुविधाओं व सुरक्षा पर अपने विचार रखे।

संजीव पाण्डेय ने आकर कैदियों की समस्याओं को सुना

साथ ही जेल अधीक्षक पी.एन. पाण्डेय ने संस्था द्वारा किये गये कार्य की सराहना की। जिला बार लखनऊ के वर्तमान महामंत्री संजीव पाण्डेय ने आकर कैदियों की समस्याओं को सुना साथ ही नये निवर्चित महामंत्री जितेन्द्र सिंह जीतू जी ने अपने विचार रखे।

ये भी पढ़ें- गणतंत्र दिवस 2020: लखनऊ स्थित सरकारी पर सीएम योगी ने किया झंडारोहण

इनके अतिरिक्त संस्था के अध्यक्ष अधिवक्ता फैसल हुसैन ने कहा की सभी वर्ग के लोगों को कैदियों की मदद करनी चाहिए । साथ ही वरिष्ठ अधिवक्ता पूर्व उपाध्यक्ष लखनऊ बार सत्येंद्र सिंह ने अपने विचार रखे साथ ही अधिवक्ता दीपक सिंह अपने विचार रखे तथा  सभी आए अतिथिजनों का कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आभार प्रकट किया।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App