×

फंसे मुख्तार की बीवी-साले: माफिया के करोड़ों रुपए बर्बाद, ताबड़तोड़ कार्यवाई जारी

गाजीपुर पुलिस प्रशासन अपराधियों व अवैध रुप से सरकारी जमीन पर कब्जा करने वालो के खिलाफ सख्त रुख अपना चुकी है। गाजीपुर पुलिस जहां अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल में डाल रही है।

Newstrack
Published on: 12 Sep 2020 11:02 AM GMT
फंसे मुख्तार की बीवी-साले: माफिया के करोड़ों रुपए बर्बाद, ताबड़तोड़ कार्यवाई जारी
X
मुख्तार अंसारी की बीवी व सालों पर पुलिस ने कसा शिकंजा (social media)

गाजीपुर: गाजीपुर पुलिस प्रशासन अपराधियों व अवैध रुप से सरकारी जमीन पर कब्जा करने वालो के खिलाफ सख्त रुख अपना चुकी है। गाजीपुर पुलिस जहां अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल में डाल रही है। तो वहीं सरकारी जमीनों पर अबैध कब्जा करने वालो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाई कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:कौन है हिन्दी का शेक्सपियर जिसे यूपी सरकार के मंत्री भी आज कर रहे हैं नमन

पुलिस प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के पत्नी व शालों पर कि कार्यवाई

गाजीपुर पुलिस प्रशासन ने बाहुबली मुख्तार अंसारी की पत्नी व सालों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाई करते हुए मुकदमा पंजीकृत किया है।पुलिस अधीक्षक डाक्टर ओमप्रकाश सिंह ने बताया की मुख्तार अंसारी आईएस 191अपराधी गैग का लीडर है, पुलिस अधीक्षक ने बताया की अंसारी की पत्नी व दो साले पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।मिडिया से बात करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया की मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी व उनके साले सरजील रजा व अनवर सहजाद अपराधीक गिरोह के रूप में कार्य करते है।

FIR Letter FIR (Letter )

कुर्क जमीन पर किया है,कब्जा

पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया की अंसारी की पत्नी व साले कुर्क की हुई जमीन पर अबैध रूप से कब्जा किया हुआ है।उन्होंने बताया की शहर कोतवाली के छावनी लाईन पर स्थित गाटा संख्या 162 जो जिलाधिकारी के आदेशानुसार कुर्क की गई है,उस जमीन पर अबैध रुप से कब्जा किया गया है।पुलिस अधीक्षक ने बताया की कोतवाली मौजा के ही भुमी में भी अबैध रूप से कब्जा किया गया है। पुलिस ने बताया की बवेरी में अराजी संख्या 598 भी कुर्क जमीन है जिसपर अबैध रुप से कब्जा किया गया है।

mukhtar-ansari mukhtar-ansari (file photo)

सरकारी ठेका लेने के लिए प्रस्तुत किया था,फर्जी दस्तावेज

गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह ने बताया की ये लोग फर्जी दस्तावेज तैयार कर सरकारी ठेका हासिल करने के लिए फर्जी दस्तावेज प्रस्तुत किया था।इसके तहत भी थाना कोतवाली मे भी मुकदमा पंजीकृत किया गया था। तत्पश्चात विवेचना आरोप पत्र प्रेषित किया गया था।

ये भी पढ़ें:चीन कांपा 3 रत्नों से: एक झटके में करेगें चकना-चूर, दफन होंगे नापाक इरादें

पुलिस अधीक्षक ने बताया की अपसा अंसारी के विरूद्ध भी सैदपुर मे मुकदमा पंजीकृत किया गया है।उन्होंने बताया की सरकारी धन के गबन व अमानत मे ख्यानत मे अपराधीक कृत्य के संबंध मे सैदपुर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया की इन सभी कृत्यों पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अपसा अंसारी,सरजील रजा,अनवर सहजाद पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की गई है।

रजनीश कुमार मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story