×

पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास हुआ कांड! लगी एक करोड़ की चपत

Manali Rastogi
Published on: 1 Nov 2019 3:21 AM GMT
पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास हुआ कांड! लगी एक करोड़ की चपत
X
पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास हुआ नया कांड! लगी एक करोड़ की चपत

जौनपुर: जिले के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कचहरी रोड पर एसपी दफ्तर के पीछे बदमाशों ने गुरुवार की रात्रि श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स के यहां धावा बोल कर करीब एक करोड़ रुपये का जेवरात व नकदी लूट कर फरार हो गये, जाते समय दुकान मालिक को बदमाशो ने असलहे से सर पर वार कर घायल कर दिया और हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये।

यह भी पढ़ें: यूपी: 25 IAS और 3 PCS अफसरों का ट्रांसफर, जानिए कौन हैं नए डीएम

सूचना मिलते ही एसपी रविशंकर छवि,एसपी सिटी डॉ अनिल पांडेय सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, रात्रि करीब 9:14 पर एसपी ऑफिस से सटे श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स में मोटरसाइकिल पर सवार करीब 6 बदमाशों ने दुकान पर धावा बोल दिया और असलहा चमकाते हुए वहां पर रखें हीरे, जवाहरात, सोने, चांदी व नकदी को अपने कब्जे में लेना शुरू कर दिया।

नकाब से ढके हुए थे चेहरा

यही नहीं बदमाशों अपने चेहरे को नकाब से ढके हुए थे, विरोध करने पर उन्होंने दुकान मालिक आभूषण व्यवसाई सुरेश कुमार सेठ के सिर पर असलहे से हमला किया जिससे वह जख्मी हो गए, वही बेटे ऋतिक को असलहे से डरा कर खामोश कर बदमाश घटना को अंजाम देकर वाराणसी की ओर आसानी से फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों द्वारा कई राउंड फायर भी किया गया जिससे आसपास के लोगों में दहशत फैल गई।

यह भी पढ़ें: सावधान! हुआ मिसाइल परीक्षण, दागे दो प्रोजेक्टाइल, अब नया प्लान

जानकारी मिलते ही एसपी रविशंकर छवि सीओ सिटी सुशील कुमार सिंह, एसपी सिटी अनिल कुमार पांडेय, थाना लाईन बाजार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे गये। दुकानदार का कहना है कि जो आभूषण बदमाश लूट कर ले गए हैं उनकी कीमत एक करोड़ तक जा सकती है। वहीं कुछ गतिविधियां बदमाशों की सीसीटीवी में कैद हो गई है। फिलहाल जिस तरह से बदमाशों ने एसपी ऑफिस के पास घटना को अंजाम दिया उससे लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story