×

रोडवेज बस और बोलेरो में भीषण टक्कर, एक की मौत, कई घायल

बाराबंकी में शुक्रवार को तेज रफ्तार रोडवेज बस और बोलेरो में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाकी चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Newstrack
Published on: 28 Aug 2020 8:38 PM GMT
रोडवेज बस और बोलेरो में भीषण टक्कर, एक की मौत, कई घायल
X
बाराबंकी में शुक्रवार को तेज रफ्तार रोडवेज बस और बोलेरो में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।

बाराबंकी: बाराबंकी में शुक्रवार को तेज रफ्तार रोडवेज बस और बोलेरो में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाकी चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक बोलेरो पर इरिगेशन विभाग के दो इंजीनियर समेत कुल पांच लोग सवार थे। जिसमें ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी चार लोगों का बाराबंकी जिला अस्पताल के इमरजेंसी में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। बोलेरो सवार लखनऊ से फैजाबाद किसी काम के सिलसिले में जा रहे थे। यह हादसा नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित गायत्री मंदिर के पास हुआ है।

घायलों का अस्पताल में इलाज

घायलों का इलाज कर रहे इमरजेंसी में तैनात डॉ एसके सिंह ने बताया यहां से में कुल 4 लोग घायल हुए हैं जबकि एक की मौके पर ही मौत हो गई है। सभी का शुरुआती इलाज किया जा रहा है और इनके परिवार वालों के आने का इंतजार हो रहा है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें...हर विकास खंड स्तर पर एक कृषक उत्पादक संगठन का होगा गठन

काकोरी हरदोई रोड पर हुआ था हादसा

बता दें कि इससे पहले बुधवार लखनऊ के पास काकोरी हरदोई रोड पर रोडवेज की दो बसों की जोरदार टक्कर ट्रक से हो गयी थी। इस दौरान बस में कई यात्री सवार थे, जो हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गयी। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस हादसे में चार लोगों की हादसे में मौत हो गयी थी।

यह भी पढ़ें...LPG गैस सिलेंडर पर मिल रही इतने रुपए की छूट, सिर्फ आपको ऐसे करना होगा बुक

इस हादसे में कई लोगों की जान पर बन आई थी। दरअसल, सवारियों से भरी दो रोडवेज बस काकोरी हरदोई रोड पर दुर्घटना ग्रस्त हो गयी थीं। बस को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कई यात्री घायल हो गए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story