×

अजब-गजब: एक ही नंबर की मिली दो इनोवा कारें, जांच में जुटी पुलिस

सुल्तानपुर शहर के तिकोनिया पार्क पर अवैध ढ़ंग से प्राइवेट गाड़ियों का टैक्सी स्टैंड बना हुआ है। सोमवार को इस टैक्सी स्टैंड पर उस समय हल चल मच गई जब दो इनोवा..

Deepak Raj
Published on: 3 Feb 2020 3:57 PM GMT
अजब-गजब: एक ही नंबर की मिली दो इनोवा कारें, जांच में जुटी पुलिस
X

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर शहर के तिकोनिया पार्क पर अवैध ढ़ंग से प्राइवेट गाड़ियों का टैक्सी स्टैंड बना हुआ है। सोमवार को इस टैक्सी स्टैंड पर उस समय हल चल मच गई जब दो इनोवा कार एक ही नंबर की देखी गईं। स्थानीय लोगों ने इसकी पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो कारों को कस्टडी में लेकर जांच शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें- सरकार ने 250 लोगों के खिलाफ उठाया ये कड़ा कदम, कोरोना पर फैला रहे थे अफवाह

जानकारी के अनुसार पूरा मामला प्राइवेट टैक्सी के लिए शहर में प्रसिद्ध ताज बस सर्विस से जुड़ा है। वाहनों की 87 नंबर से पहचान बनाने वाले ताज बस सर्विस की दो कारों के सेम नंबर पाए गए, जिससे लोगों में कौतूहल मच गया। उक्त इनोवा कारों पर यूपी 32 जीए 8787 नंबर पड़ा हुआ है।

वाहनों की पहचान 87 नंबर से ही है

आपको बता दें कि ताज बस सर्विस के अक्सर वाहनों की पहचान 87 नंबर से ही है। मामला पकड़ में तब आया जब दोनों वाहनों के चालकों ने दोनों कारों को अगल-बगल चौराहे पर लाकर खड़ा कर दिया।

ये भी पढ़ें- प्राइवेट कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले: सरकार लाई ये बेहतरीन स्कीम

फिलहाल नागरिकों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों के कागजात, चेचिस नंबर का मिलान किया। लोगों का मानना है की ट्रैवलिंग एजेंसी के द्वारा बड़े स्तर का फ्रॉड किया गया है।

नंबर प्लेट लगाने में मैकेनिक की गलती बता रहे हैं

वहीं डायल 112 व नगर कोतवाली की पुलिस मौके पर घंटों पड़ताल करती रही। इसके बाद एआरटीओ को बुला कर दोनों नंबरों का सत्यापन करवाने की पुलिस ने तैयारी की है। उधर ट्रैवलिंग एजेंसी के मालिक वाहनों में एक ही नंबर प्लेट लगाने में मैकेनिक की गलती बता रहे हैं। एसपी शिवहरि मीणा ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है। वाहन मालिक से पूछताछ किया जा रहा है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story