×

युवती ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार पर हत्या का शक

एटा जनपद के थाना नयागांव क्षेत्र के ग्राम डगई में आज 4: बजे 26 वर्षीय गीता पत्नी धर्मेंद्र सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकने से मौत हो गई...

Deepak Raj
Published on: 15 March 2020 2:44 PM GMT
युवती ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार पर हत्या का शक
X

एटा। एटा जनपद के थाना नयागांव क्षेत्र के ग्राम डगई में धर्मेंद्र सिंह की 26 वर्षीय पत्नी गीता की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकने से मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने फूफा रामवीर सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें-कोरोना वायरस: केंद्र सरकार के फैसले से एकमत नहीं है कांग्रेस, जानिए किसने क्या कहा

प्रभारी निरीक्षक थाना नयागांव ने बताया की गीता की वर्ष 2013 में बबलू पुत्र रामवीर से शादी हुई थी जिसकी कुछ दिनों बाद बीमारी के चलते मौत हो गई। उसके बाद परिजनों के दबाव के चलते उसने अपने छोटे देवर धर्मेंद्र से शादी कर ली और उसके दो बच्चे भी हैं। गीता धर्मेंद्र के साथ आराम से अपना जीवन निर्वाह कर रही थी।

जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली...

किंतु 26 फरवरी को धर्मेंद्र का अपने पिता रामवीर से किसी बात को झगड़ा हो गया और रामदेव ने उसे पीट दिया। इसके बाद धर्मेन्द्र ने 26 फरवरी को जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक के पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें-कोरोना वायरस: केंद्र सरकार के फैसले से एकमत नहीं है कांग्रेस, जानिए किसने क्या कहा

मृतक युवती के पिता राम रतन जो ग्राम भगोना, थाना नवाबगंज जनपद फर्रुखाबाद के निवासी हैं। उन्होंने अपनी 26 वर्षीय पुत्री गीता की हत्या करने का आरोप लगाते हुए मृतका की सास पूनम, ससुर रामवीर, देवर अनुज, देवर आकाश ,नंद ज्योति व देवरानी सपना के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है।

षड्यंत्र कर हत्या करने का आरोप...

एफआईआर में षड्यंत्र कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर हत्या के आरोपियों में ससुर रामवीर व सास पूनम को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story