×

यूपी में बिजली गिरने से हुआ ये दर्दनाक हादसा, देखकर कांप जाएगी रूह

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शनिवार को प्राकृतिक आपदा का कहर उस समय देखने को मिला जब आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान और उसके भैंसे (जानवर ) की...

Deepak Raj
Published on: 29 Feb 2020 2:51 PM GMT
यूपी में बिजली गिरने से हुआ ये दर्दनाक हादसा, देखकर कांप जाएगी रूह
X

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शनिवार को प्राकृतिक आपदा का कहर उस समय देखने को मिला जब आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान और उसके भैंसे (जानवर ) की दर्दनाक मौत हुई। जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई।

ये भी पढ़ें-वाह रे इमरान! अब बुर्के वाली सांसदों को ‘सजवाएगी’ पाक सरकार

और लोगों ने पीड़ित व्यक्ति को घरेलु इलाज किया लेकिन उसका कुछ फायदा नहीं हुआ और उस व्यक्ति ने तुरंत दम तोड़ दिया।दरअसल मुजफ्फरनगर में शनिवार को दिन निकलते ही जबरदस्त बरसात शुरू हो गई थी।

जिसके चलते मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव भुम्मा में आकाशीय बिजली गिरने से एक 30 वर्षीय किसान और उसके भैंसा की दर्दनाक मौत होने से उस समय हड़कंप मच गया।

मजदूर परविंद्र भी हल्का चोटिल हुआ

जब किसान सोनू उर्फ़ सचिन अपने मजदूर परविंद्र के साथ खेत में खाद डालने का काम कर रहा था। उसी समय अचानक आकाशीय बिजली गिरने से किसान और उसके भैंसा की मौके पर ही मौत हो गई। वही मजदूर परविंद्र भी हल्का चोटिल हुआ है ।

हादसे का मंजर देख मजदूर परविंद्र ने गांव में जाकर आपबीती सुनाई जिसपर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुँची लेकिन तब 30 वर्षीय सोनू उर्फ़ सचिन व भैसे की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद मृतक किसान के परिवार में कोहराम मच गया।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story