भाजपा नेत्री की फेक आईडी से चलाया जा रहा ऑनलाइन सेक्स रैकेट

भाजपा नेत्री और सरकारी विभाग में ठेकेदार व समाजसेविका उसकी एक दोस्त का फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड करते हुए ऑनलाइन सेक्स रैकेट संचालित किए जाने का मामला सामने आया है।

मेरठ: भले ही सरकार महिला सुरक्षा को लेकर तमाम दावे तमाम वादे करती है लेकिन दावे और वादे करने वाली भाजपा सरकार की महिला नेत्री ही अपनी सरकार में असुरक्षित हैं। जी हाँ, ऐसा ही एक मामला मेरठ में सामने आया है। जहां फेसबुक पर एक ऑनलाइन सेक्स अकाउंट बनाकर भाजपा नेत्री और उनकी समाज सेविका सहेली की फोटो को अकाउंट की कवर पेज पर लगाया गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों सहित भाजपा नेताओं तक में हड़कंप मचा है।

दरअसल मेरठ निवासी एक भाजपा नेत्री और सरकारी विभाग में ठेकेदार व समाज सेविका उसकी एक दोस्त का फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड करते हुए ऑनलाइन सेक्स रैकेट संचालित किए जाने का मामला सामने आया है। घटना से शर्मसार हुई दोनों महिलाओं ने एसपी क्राइम से मिलकर पूरे मामले की शिकायत की।

ये भी देखें : बंगाल में सियासत तेज: विद्यासागर की प्रतिमा तोड़े जाने पर ममता ने निकाला मार्च

चौंकाने वाली बात यह है कि उक्त दोनों महिलाओं के साथ साथ कुछ अन्य महिलाओं के फोटो भी फेसबुक की फेक आईडी पर शेयर किए गए हैं। जिनसे लोगों को मिलवाने और मोबाइल पर बात करने तक के अलग अलग रेट निर्धारित किए गए हैं। घटना के बाद भाजपा नेत्री और उनकी ठेकेदार मित्र ने इस पूरे प्रकरण को किसी व्यक्ति द्वारा रची गई साजिश बताया है।

वहीं भाजपा की आला अधिकारी ने इस मामले में अगर भाजपा नेत्री का दोष पाया जाता है तो उनके खिलाफ कार्यवाही की बात कही है। वहीं एसपी क्राइम डॉक्टर बीपी अशोक ने इस मामले में जांच की बात कही है करते हुए मामला साइबर सेल को सौंप दिया है।

ये भी देखें : अमित शाह की यूपी में 16 मई को चार रैलियां, गोरखपुर में रोडशो

उधर, पूरे प्रकरण से आहत भाजपा नेत्री ने अपनी ही सरकार में महिलाओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान उठाकर राजनीति गरमा दी है। भाजपा नेत्री ने योगी और मोदी से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाते हुए मामले का खुलासा कर आरोपी पर जल्द कार्यवाही की मांग की है।