×

योगी सरकार की चौथी सालगिरह पर बरसे ओपी राजभर, सरकार को दिया जीरो नंबर

अवैध संपत्ति खड़ी की है तो फिर बृजेश सिंह, सिपाही सिंह, सोनू सिंह क्या है। इनके पास अवैध संपत्ति नहीं है। इन्होने किसी का कब्ज़ा नहीं किया है, आखिर इनपर कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रही सरकार।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 19 March 2021 1:39 PM GMT
योगी सरकार की चौथी सालगिरह पर बरसे ओपी राजभर, सरकार को दिया जीरो नंबर
X
योगी सरकार की चौथी सालगिरह पर बरसे ओपी राजभर, सरकार को दिया जीरो नंबर

वाराणसी: योगी सरकार आज अपनी चौथी सालगिरह मना रही है। एक तरफ जहां सरकार के मंत्री चार साल का लेखा जोखा जनता के सामने रख रहे हैं तो दूसरी ओर विपक्ष सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। सुहेलदेव समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार को चार साल के लिए ज़ीरो नंबर दिया और कहा कि यह पार्टी गुजरात की फैक्ट्री हो गयी है। इसे ग़रीबों से मतलब नहीं है बस उद्योगपतियों को फायदा पहुंचा रही है।

माफियाओं पर होने वाली कार्रवाई पर उठाये सवाल

वहीं उन्होंने मुख्तार अंसारी के सवाल पर कहा कि प्रदेश सरकार को सिर्फ मुसलमान दिख रहे हैं। मुख्तार, अतीक ने ज़मीन कब्ज़ा की है। अवैध संपत्ति खड़ी की है तो फिर बृजेश सिंह, सिपाही सिंह, सोनू सिंह क्या है। इनके पास अवैध संपत्ति नहीं है। इन्होने किसी का कब्ज़ा नहीं किया है, आखिर इनपर कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रही सरकार।

यह पढ़ें...वसीम रिजवी के खिलाफ सहारनपुर में मुस्लिमों ने खोला मोर्चा, लगाए मुर्दाबाद के नारे

सीबीआई की रिपोर्ट को नहीं मानते सीएम

उन्होंने आगे कहा कि दूसरा उनका गुंडाराज, बलिया में हत्या होती है दिन में दो बजे और पूरी सरकार हत्यारों को बचाने में लग जाती है। हाथरस की घटना, रात को 12 बजे बेटी को जला देते हैं, जिस बेटी के साथ दुष्कर्म होता है। सीबीआई की जांच नहीं होती तो ये अपराधियों को बचा लेते और प्रदेश के मुखिया कह रहे हैं कि हम सीबीआई की जांच रिपोर्ट को नहीं मानते। अब इससे बड़ा और क्या प्रमाण होगा।

varanasi

यह पढ़ें...EWS पर बड़ा ऐलान: अभ्यर्थियों की मिली राहत, सरकारी नौकरियों में जबरदस्त छूट

8 पुलिसकर्मी

ओमप्रकाश राजभर ने बिकरु काण्ड की चर्चा करते हुए कहा कि जिस सरकार में 8 पुलिसकर्मी शहीद हुए। बुलंदशहर में भी पुलिसकर्मी शहीद हुए। उन्होंने कहा कि आज़ादी के बाद हमने देखा कि गांव से लाश श्मशान घाट पर जाती है और इस सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है कि लाश श्मशान से घर जाते देखी गयी है।

रिपोर्ट आशुतोष सिंह

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story