×

खुल गई किस्मत! यहां गरीब को मिला करोड़ो का सोना, खुली रह गई सबकी आंखें

यूपी में एक गांव के कुछ गांववालों को 4 किलोग्राम सोने के जेवर मिले हैं। सोने के ये जेवर गांव में एक जगह जमीन पर गड़े मिले थे। बता दें कि यह घटना रविवार को काजीपुरा गांव में हुई है। इस गांव में कुछ गांववालें एक धर्मस्थल के निर्माण के लिए खुदाई कर रहे थे।

Vidushi Mishra
Published on: 25 Jun 2023 3:17 PM GMT (Updated on: 26 Jun 2023 2:59 AM GMT)
खुल गई किस्मत! यहां गरीब को मिला करोड़ो का सोना, खुली रह गई सबकी आंखें
X
सोना

नई दिल्ली : यूपी में एक गांव के कुछ गांववालों को 4 किलोग्राम सोने के जेवर मिले हैं। सोने के ये जेवर गांव में एक जगह जमीन पर गड़े मिले थे। बता दें कि यह घटना रविवार को काजीपुरा गांव में हुई है। इस गांव में कुछ गांववालें एक धर्मस्थल के निर्माण के लिए खुदाई कर रहे थे। खुदाई करते वक्त उन्हें मिट्टी के एक बर्तन में सोने के जेवर रखे मिले हैं।

यह भी देखें... अजीबो-गरीब रहस्य! इस गुफा के बारें में नहीं जानते होंगे मां के भक्त

गांव वालों को करोड़ों रुपये का सोना मिलने के बाद उन्होंने पुलिस और राजस्व विभाग की टीम को इसकी सूचना दी। जिसके बाद से ही अधिकारियोें ने इसकी जांच शुरू कर दी।

मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया कि जेवर सोने के हैं। और बहुत पुराने जान पड़ते है। इसके बाद ये खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और खुुदाई वाले इलाके में लोगों का ताता लगना शुरू हो गया।

खुदाई में मिले जेवरों के देखने गांव के सारे लोग पहुंच गए। जेवरों में दो हार, चूड़ियां और कुछ अन्य कई जेवर शामिल हैं। अधिकारियों के मुताबिक, इन जेवरों की कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है।

यह भी देखें... बेहद हॉट है ये न्यूज एंकर, अब बिग-बॉस बदल देगा इनकी जिंदगी

गांव मेंं सोना मिलने के बाद से ही गांववालों ने उत्साहित होकर उस इलाके के आस-पास भी खुदाई करना शुरू कर दिया, हालांकि गांववालों द्वारा चलाए गए इस अभियान में गांववालों को कुछ मिला नहीं है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story