×

फंसी योगी सरकार: विपक्षी पार्टियों ने जमकर घेरा, एक के बाद एक उठाए मुद्दे

शुक्रवार शाम राजधानी स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय और विधानभवन के सामने एक मुस्लिम मां बेटी के आत्मदाह के मामले पर विपक्ष ने राज्य सरकार को घेरने का काम शुरू कर दिया है।

Newstrack
Published on: 18 July 2020 8:34 AM GMT
फंसी योगी सरकार: विपक्षी पार्टियों ने जमकर घेरा, एक के बाद एक उठाए मुद्दे
X

लखनऊ: शुक्रवार शाम राजधानी स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय और विधानभवन के सामने एक मुस्लिम मां बेटी के आत्मदाह के मामले पर विपक्ष ने राज्य सरकार को घेरने का काम शुरू कर दिया है। हांलाकि इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है । लेकिन बसपा सुप्रीमों मायावती ने एक ट्विट कर इस कांड के लिए जिम्मेदार अधिकारियोंके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने यूपी सरकार से इस कांड को गंभीरता से लेने के साथ ही उचित न्याय की मांग की है।



ये भी पढ़ें:अयोध्या को अरबों तोहफे: PM मोदी के हाथों होगा पूजन, सालों बाद आई ये घड़ी

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जबरदस्त हमला बोला



वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जबरदस्त हमला बोलते हुए इसे सोती हुई सरकार बताया है। उन्होंने सवाल किया कि क्या यह घटना सोती हुई सरकार के लिए काफी नहीं है। उन्होंने सरकार की असंवेदनशील बताते हुए कहा कि यह सरकार अभी भी किसी बडी घटना इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में अब सरकार नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है।



कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सरकार पर हमला बोला

इस मामले को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सरकार पर हमला बोला और कहा कि इस घटना ने यह साबित कर दिया है कि प्रदेश में योगीराज नहीं, बल्कि जंगलराज है। उन्होंने कहा कि यूपी में फरियाद करने वालों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। मुख्यमंत्री रोजाना टीम 11 की बैठक करके अपनी पीठ खुद थपथपा कर आत्ममुग्ध हो जाते हैं और प्रदेश में पीड़ित दर-दर न्याय मांगते-मांगते अपनी जीवनलीला समाप्त करने पर विवश हैं। योगी राज में न्याय की उम्मीद करना अब पूरी तरह बेमानी साबित हो गई है।

ये भी पढ़ें:रामदेव को तगड़ा झटका: पतंजलि को लेकर आई बड़ी खबर, कोर्ट ने लगाई रोक

बतातें चलें कि अमेठी के जामो कोतवाली क्षेत्र के कस्बा निवासी अलगू साहू व सोफिया के बीच नाली को लेकर डेढ़ माह पहले विवाद हुआ था। डीएम अरुण कुमार ने बताया कि आबादी की भूमि में नाली को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था. दोनों पक्षों पर बीते 16 मई को निरोधात्मक कार्रवाई की गई थी, जिसकी अगली तारीख एसडीएम कोर्ट में 21 जुलाई को लगी है। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि कादिर खान और अनूप पटेल को इस साजिश में शामिल हैं । जल्द ही इन सब को गिरफ्तार किया जाएगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story