×

आउटर रिंग रोड धंसने पर विपक्षी दलों ने साधा योगी सरकार पर निशाना

लखनऊ में बुधवार को हल्की बारिश होने के बाद जहां शहर में जगह-जगह पर जलभराव की समस्या दिखाई दी तो वहीं शहर के बाहर बनी आउटर रिंग रोड धंस गई।

Aditya Mishra
Published on: 24 July 2019 3:22 PM GMT
आउटर रिंग रोड धंसने पर विपक्षी दलों ने साधा योगी सरकार पर निशाना
X

लखनऊ: लखनऊ में बुधवार को हल्की बारिश होने के बाद जहां शहर में जगह-जगह पर जलभराव की समस्या दिखाई दी तो वहीं शहर के बाहर बनी आउटर रिंग रोड धंस गई।

लखनऊ के बाहर की ओर किसान पथ होते हुए फैजाबाद रोड के बीच में रोड धंसने की जानकारी मिलने पर विपक्षी दलों के नेताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें ...मुम्बई विकास प्राधिकरण के आयुक्त ने लखनऊ मेट्रो को लेकर कही ये खास बात

कांग्रेस ने उठाये ये सवाल

कांग्रेस के महानगर उपाध्यक्ष इमरान खान ने कहा कि आउटर रिंग रोड बनाने का लखनऊ के सांसद और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सपना पूरा करने का दावा किया था। रोड बनकर तैयार हुई और पहली ही बारिश में धंस गई। इसे बनाने वाले लोग प्रदेश सरकार के ही हैं।

उन्होंने कहा कि रोड धंसने की जांच होनी चाहिए। इस पूरे मामले की जांच के बाद जो भी व्यक्ति या संस्था दोषी पाई जाए, उसके विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए।

प्रदेश सरकार अपने कार्यों को पूरा करने के बड़े दावे करती है और पिछली सरकार के कार्यो में खामियां खोजकर जांच कराती है। अब वर्तमान मामले की जांच होनी जरुरी है।

ये भी पढ़ें...लखनऊ: साल भर में 3195 दरोगा और 75568 आरक्षियों की भर्ती- डीजीपी ओपी सिंह

समाजवादी युवजन सभा ने बोला तीखा हमला

समाजवादी युवजन सभा के जिला प्रवक्ता अजय रत्न सिंह चौहान ने कहा कि विश्वस्तरीय गुणवत्तायुक्त किसान पथ (आउटर रिंग रोड) भाजपा की सरकार में बनाई रोड है। अब रोड धंस गई है तो वे भाजपा के लोग कहां हैं, जो लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर कुदाल फावड़ा लेकर घोटाला ढूंढ रहे थे? वो एक्सप्रेस वे तो आज भी वैसे ही खड़ा है, आपका तो थोड़ी बरसात भी न झेल सका।

समाजवादी पार्टी के नेता मनोज यादव ने कहा कि यह लखनऊ का आउटर रिंग रोड है, जो राजनाथ सिंह का ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है। जो योगी आदित्यनाथ की देखरेख में बना है और जो धंस गया है।

मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनीष यादव ने कहा कि यह है बाबा जी की सरकार। इनकी सरकार में बनी बेहतर गुणवत्ता वाला आउटर रिंग रोड है, जो पहली ही बारिश में धंस गई। यह पूर्व गृह मंत्री व वर्तमान रक्षा मंत्री का भी ड्रीम प्रोजेक्ट था जो शुरू होने से पहले धंस गया।

ये भी पढ़ें...लखनऊ की बेटी है चंद्रयान-2 की मिशन डायरेक्टर, जानें उनके बारें में सबकुछ

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story