×

Raebareli की दबंग पुलिस: दो युवकों को पीटना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने किया घेराव

जानकारी के अनुसार सरेनी थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव के व्यापारियों व ग्रामीणों का आरोप हैं कि पुलिस चौकी भोजपुर के खाकी धारियों ने बुधवार को चोरी के झूठे मामले में गांव के दो युवकों की बर्बरता पूर्व पिटाई की थी।

Newstrack
Published on: 10 Dec 2020 11:52 AM GMT
Raebareli की दबंग पुलिस: दो युवकों को पीटना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने किया घेराव
X
Raebareli की दबंग पुलिस: दो युवकों को पीटना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने किया घेराव (PC: social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली में सरेनी थाना क्षेत्र अन्तर्गत पुलिस चौकी भोजपुर की कार्यशैली से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस चौकी घेरकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान ग्रामीण और पुलिस में झड़प हुई जिसमें दो सिपाही चोटिल हुए हैं। दरअस्ल बुधवार को चोरी के झूठे मामले में दो युवकों को पुलिस द्वारा निर्मम ढंग से पीटे जाने से ग्रामीण नाराज थे।

ये भी पढ़ें:कृषि क्षेत्र के विकास के लिए बनाए गए तीनों कृषि कानून: नरेंद्र सिंह तोमर

सरेनी थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव के व्यापारियों व ग्रामीणों का आरोप हैं

raebareli-police-matter raebareli-police-matter (PC: social media)

जानकारी के अनुसार सरेनी थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव के व्यापारियों व ग्रामीणों का आरोप हैं कि पुलिस चौकी भोजपुर के खाकी धारियों ने बुधवार को चोरी के झूठे मामले में गांव के दो युवकों की बर्बरता पूर्व पिटाई की थी। इस बात से नाराज व्यापारियों व ग्रामीणों ने गुरुवार को चौकी का घेराव किया। ग्रामीण चौकी इंचार्ज और दो सिपाहियों को सस्पेंड करने की मांग पर अड़ गए। व्यापारियों का कहना था कि जब तक तीनों हटाए नहीं जाएंगे तब तक घेराव जारी रहेगा।

इस बाबत सोनू ने चौकी इंचार्ज भोजपुर प्रशांत भदोरिया को प्रार्थना पत्र दिया

बता दें कि उन्नाव जिले के शुक्लागंज कस्बे के ऋषि नगर मोहल्ले के रहने वाला सोनू सोमवार को शराब के नशे में धुत भोजपुर की सब्जी मंडी में पड़ा था। लोगों ने इसकी सूचना उनके रिश्तेदार भोजपुर गांव के रहने वाले राजू तिवारी पुत्र दुर्गाशंकर व घर में मौजूद उन्नाव जिले के रामपुर गांव के रहने वाले बबलू को दी। तो दोनों उसे अपने घर उठा ले गए, लेकिन सुबह जब सोनू का नशा उतरा तो उसने कहा कि मेरी सोने की चेन व अंगूठी गायब है। इस बाबत सोनू ने चौकी इंचार्ज भोजपुर प्रशांत भदोरिया को प्रार्थना पत्र दिया।

raebareli-police-matter raebareli-police-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:खाएंगे चींटी की चटनी: यहां स्वाद लेकर खाई जा रही है, जाने इसके फायदे

पुलिस ने राजू को बुलाकर पूछताछ किया लेकिन सोनू की सहमति से दोनों पक्षों में समझौता हो गया। बुधवार को चौकी इंचार्ज ने दोनों को बुलाकर बेरहमी से पिटाई की, इसी बात से नाराज गुरुवार को व्यापारी व ग्रामीणों ने चौकी का घेराव किया और चौकी इंचार्ज वा दोनो सिपाहियों को सस्पेंड करने की मांग पर अड़ गए। वही लालगंज क्षेत्राधिकारी इंद्रपाल सिंह की माने तो एक प्रार्थना पत्र आया था जिसको लेकर जांच की जा रही है और चौकी इंचार्ज को लेकर कप्तान साहब को अवगत करा दिया गया है।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story