×

यूपी में हद हो गई, पीएसी की इंसास रायफल उड़ाई और बदले में मांग रहे हैं फिरौती

जनपद मेरठ के हापुड़ रोड स्थित 44वीं वाहिनी पीएसी परिसर से एक कांस्टेबल की इंसास राइफल चोरी होने से हड़कंप मच गया है। किसी अज्ञात व्यक्ति ने हेड कांस्टेबल को काॅल करके राइफल के बदले साढ़े तीन लाख रुपये मांगे तो खलबली मच गई।

Aditya Mishra
Published on: 29 Jun 2019 1:56 PM GMT
यूपी में हद हो गई, पीएसी की इंसास रायफल उड़ाई और बदले में मांग रहे हैं फिरौती
X
पीएसी

लखनऊ: जनपद मेरठ के हापुड़ रोड स्थित 44वीं वाहिनी पीएसी परिसर से एक कांस्टेबल की इंसास राइफल चोरी होने से हड़कंप मच गया है। किसी अज्ञात व्यक्ति ने हेड कांस्टेबल को काॅल करके राइफल के बदले साढ़े तीन लाख रुपये मांगे तो खलबली मच गई। पीएसी अधिकारियों ने खरखौदा थाने में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें...मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: जांच में दोषी पाए गए बागपत जेल के जेलर उदय प्रताप बर्खास्त

28 जून को गायब हुई थी इंसास

28 जून को 44वीं वाहिनी पीएसी के कमांड हाउस में कांस्टेबल प्रेमवीर कुमार को आवंटित एक इंसास राइफल गायब हो गई। हेड कांस्टेबल गुरुदेव सिंह ने इसकी सूचना दल नायक मुकेश कुमार को दी। काफी छानबीन के बाद भी इंसास राइफल का कुछ पता नहीं चला।

इसी बीच हेड कांस्टेबल गुरुदेव सिंह के पास एक अज्ञात नंबर से काॅल करके राइफल लौटाने के बदले साढ़े तीन लाख रुपये की मांग की गई।

इससे पीएसी में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें...जानिए क्यों ! अब अपराधियों के लिए आरामगाह नहीं बन सकेंगी यूपी की जेल

लौटाने के बदले साढ़े 3 लाख रुपये की मांग

आनन-फानन में उच्च अधिकारियों को मामले की सूचना दी गई। काॅल करने वाले ने कहा कि वह हथियार लौटाने के बदले में साढ़े तीन लाख रुपये ही चाहता है। पीएसी के सहायक सेनानायक नितिन कुमार के निर्देश पर दल नायक ने खरखौदा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। एसपी देहात अविनाश पांडे का कहना है कि पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

ये भी पढ़ें...जागते रहो! चैन से सो रहे हैं तो जाग जाईये, यूपी पुलिस का ये सायरन सोने नहीं देगा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story