×

UP पंचायत चुनाव: 58 हजार से अधिक ग्राम सभाओं में जनसंवाद करेंगे बीजेपी नेता

भारतीय जनता पार्टी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ग्राम चौपालों के माध्यम से जनसंवाद करते हुए प्रत्येक गांव की प्रत्येक दहलीज पर पहुंच रही है। पार्टी ग्राम चौपालों के माध्यम से भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं व निर्णयों को लेकर जनता के दरबार में है।

Monika
Published on: 12 March 2021 5:29 PM GMT
UP पंचायत चुनाव: 58 हजार से अधिक ग्राम सभाओं में जनसंवाद करेंगे बीजेपी नेता
X
58 हजार से अधिक ग्राम सभाओं में जनसंवाद करेंगे भाजपा नेता

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ग्राम चौपालों के माध्यम से जनसंवाद करते हुए प्रत्येक गांव की प्रत्येक दहलीज पर पहुंच रही है। पार्टी ग्राम चौपालों के माध्यम से भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं व निर्णयों को लेकर जनता के दरबार में है। विगत 11 मार्च से प्रारम्भ हुए ग्राम चौपाल अभियान के माध्यम से 18 मार्च तक 58 हजार से अधिक ग्राम सभाओं तक पहुंचकर पार्टी जनसंवाद करेगी।

ग्रामीणों से संवाद करेंगे प्रदेश अध्यक्ष

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ के गंगागंज से 11 मार्च को ग्राम चैपाल अभियान का श्री गणेश किया और इसी क्रम में आज 12 मार्च को लखमीपुर के भीरा तथा कल 13 मार्च को सीतापुर के गोलोकोडर रेउसा में ग्राम चौपाल के माध्यम से ग्रामीणों से संवाद करेंगे। ग्राम चौपालों से बड़ी संख्या में लोगों का जुड़ना पंचायत चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत का संदेश है।

पार्टी पदाधिकारी, केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक, सांसद, आयोगों व निगमों अध्यक्ष व सदस्य सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता मोदी सरकार व योगी सरकार की योजनाओं के साथ पार्टी की अन्त्योदय विचारधारा को लेकर गांव की हर गली तक पहुंच रहे है।

ये भी पढ़ें : झांसी: ऑर्मी कमांडर बोले- वर्तमान की सुरक्षा चुनौतियों से निपटने को तैयार रहें

13 मार्च को इन जिलों से सभी करेंगे जनसंवाद

ग्राम चौपालों के क्रम में कल 13 मार्च को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कुशीनगर जिले में तथा कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही देवरिया जिले में ग्राम चैपालों के माध्यम से ग्रामीणों के साथ संवाद करेंगे। जबकि बाराबंकी में प्रदेश उपाध्यक्ष व पंचायत चुनाव के प्रदेश प्रभारी विजय बहादुर पाठक व दारा सिंह चैहान, बरेली जिले में केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार तथा प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह, मथुरा जिले में कैबिनेट मंत्री श्रीकान्त शर्मा, विधायक करिन्दा सिंह व पूरन प्रकाश, अमेठी में राज्यमंत्री सुरेश पासी, सहारनपुर जिले में प्रदेश उपाध्यक्ष सांसद कान्ताकर्दम, गौतमबुद्धनगर जिले में प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेन्द्र नागर, मीरजापुर में राज्यमंत्री रमाशंकर पटेल, एटा में सांसद राजू भैया, एमएलसी धर्मवीर प्रजापति, गोण्डा जिले में प्रदेश सरकार के मंत्री रमापति शास्त्री, अयोध्या जिले में सांसद लल्लू सिंह, उन्नाव जिले में क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा, सिद्धार्थनगर जिले में प्रदेश सरकार के मंत्री जय प्रताप सिंह ग्राम चौपालों में जनसंवाद करेंगे।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

ये भी पढ़ें : मेरठ के इस गांव में हुआ था लघु जलियांवाला कांड, अंग्रेजों ने ग्रामीणों पर बोला था हमला

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story