×

पंचायत चुनाव से मातमः शादी के बीच राजनीतिक बहस, चली गोलियां, कई लोग घायल

गजरोला के बेगपुर जतिन मैरिज हाल में एक शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। समारोह में वेगपुर के रहने वाले जतिंदर सिंह और नगर वमनपुरी के रहने वाले उनके तेहेरे भाई पवित्र सिंह और उसके साथी भी शामिल होने आए थे।

Roshni Khan
Published on: 10 Feb 2021 5:09 AM GMT
पंचायत चुनाव से मातमः शादी के बीच राजनीतिक बहस, चली गोलियां, कई लोग घायल
X
पंचायत चुनाव से मातमः शादी के बीच राजनीतिक बहस, चली गोलियां, कई लोग घायल (PC: social media)

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत में पंचायत चुनाव का घमासान दिखने लगा है। यहा एक शादी समारोह में पंचायत चुनाव की बहस पर युवक ने भरी महफिल में फायर कर दिया, फायरिंग में महिला सहित एक युवक गंभीर घायल हो गया, हालाकि फायरिंग करने वाला शख्स घायल का तहेरा भाई है जिनका पुराने समय से जमीनी विवाद और चुनावी रंजिश चल रही है। फिलाल घायलों की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्जकर तफदीश कर रही है।

ये भी पढ़ें:यूपी वालों के लिए खुशखबरी- कोरोना का संक्रमण हुआ कम, एक भी मौत नहीं

मैरिज हाल में एक शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था

दरअसल थाना गजरोला के बेगपुर जतिन मैरिज हाल में एक शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। समारोह में वेगपुर के रहने वाले जतिंदर सिंह और नगर वमनपुरी के रहने वाले उनके तेहेरे भाई पवित्र सिंह और उसके साथी भी शामिल होने आए थे। समारोह में पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा चलने लगी और चर्चा बहस के बाद गाली गलौज और मारपीट पर आमादा हो गयी।जतिन्दर सिहं का आरोप है कि उसका तहेरे भाई पूर्व से ही जमीनी विवाद और ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर रंजिश मानता हैं।

ये भी पढ़ें:2 लाख रुपये किलो बिक रहा चिप्स: जानिए क्या है इसकी खासियत, अलर्ट पर इंटरपोल

चुनाव की आड़ में पवित्र सिंह ने समारोह में ही उसपर तमंचे से फायर कर दिया

आरोप है कि चुनाव की आड़ में पवित्र सिंह ने समारोह में ही उसपर तमंचे से फायर कर दिया। गोली जतिन्दर के पैर में लगने से वह गंभीर घायल हो गया वही फायरिंग में समारोह में शामिल होने आई थाना बंडा के गांव देवकली निवासी रंजोत कौर के भी छर्रे लगे। गोली चलते ही समारोह में भगदड़ मच गई, आनन-फानन में दोनों घायलों को पूरनपुर सीएचसी में लाया गया जहां जतिंदर सिंह की हालत को गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जबकि महिला को प्राथमिक इलाज के बाद परिजन साथ ले गए।हालाकि इस बीच हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए फिलाल पुलिस अब घायलों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तालाश में जुट गई है।

रिपोर्ट- देश दीपक गंगवार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story