×

पठान और ओवैसी की चप्पलों से पिटाई: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया ऐसा सुलूक

Ashiki
Published on: 22 Feb 2020 10:06 AM GMT
पठान और ओवैसी की चप्पलों से पिटाई: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया ऐसा सुलूक
X

गोरखपुर: टाउनहाल पर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कर्यकर्ताओ ने आज रोध प्रदर्शन किया और पुतला फुका। इससे पहले एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे थे। वारिस पठान ने कलबुर्गी में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ रैली में विवादित बयान दिया था और कहा था की देश के 15 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ हिंदूओं पर भारी पड़ेंगे, इसी बयान को लेकर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज गोरखपुर में विरोध प्रदर्शन कर असदुद्दीन ओवैसी का पुतला फूंक व बीच सडक पर चप्पलों से पिटाई कर विरोध प्रदर्शन किया।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा, कि असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ सरकार देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करें, क्योंकि उनकी पार्टी के नेता हमेशा देश तोड़ने वाला बयान देते हैं, इसके मास्टर माइंड खुद ओवैसी है, इसलिए हम यह मांग कर रहे हैं, ऐसे देशद्रोही बयान बाजी करने वालों के खिलाफ केंद्र सरकार कठोर कार्यवाही करें। वहीँ बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष नसरुद्दीन अंसारी ने कहा, कि अगर वह फिर मिल जाएंगे, तो खुद उनको हम पुतले की तरह फूंक देंगे।

ये भी पढ़ें: Dada Saheb Phalke Awards 2020: बड़े और छोटे पर्दे के इन सितारों ने मारी बाजी

ओवैसी व वारिस पठान को लेकर आज बीजेपी के कार्यकर्ताओ और नेताओं ने प्रतीकात्मक पुतला लेकर सड़कों पर चप्पलो से मारते हुए टाउनहाल पर पुतला फुका और जम कर विरोध प्रदर्शन भी किया। साथ ही एक संदेश भी दिया, कि अगर वो सामने आ गए तो हम उन्हें भी फुकने का काम करेंगे, अब भारत का बटवारा नही होने देंगे।

ये भी पढ़ें: ऐसे बनते हैं आतंकी: पंजाब के DGP ने बताई कड़वी सच्चाई

Ashiki

Ashiki

Next Story