×

PCS बेटी की अत्महत्या पर फूट-फूट कर रोए पिता, प्रशासन पर उठाए सवाल

उन्होंने दावा किया है कि उसकी पुत्री की हत्या कर उसे फांसी लगाकर आत्महत्या करने का शक्ल दे दिया गया है । उन्होंने सुबकते हुए कहा कि उनकी बेटी आत्महत्या नही कर सकती व आत्महत्या करने वाली नही है ।

Newstrack
Published on: 7 July 2020 11:22 AM GMT
PCS बेटी की अत्महत्या पर फूट-फूट कर रोए पिता, प्रशासन पर उठाए सवाल
X

बलिया । मनियर नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय के मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है । अधिशासी अधिकारी के पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी बेटी आत्महत्या नही कर सकती ।

उनकी बेटी आत्महत्या नही कर सकती

गाजीपुर जिले के कनुआन ग्राम के रहने वाले जय ठाकुर राय आज मीडिया के सामने आये । उन्होंने दावा किया है कि उसकी पुत्री की हत्या कर उसे फांसी लगाकर आत्महत्या करने का शक्ल दे दिया गया है । उन्होंने सुबकते हुए कहा कि उनकी बेटी आत्महत्या नही कर सकती व आत्महत्या करने वाली नही है । उन्होंने कहा कि उसकी हत्या किसने की, इसकी जानकारी उनको नही है । उन्होंने बताया कि उनकी बेटी से आखिरी बार पिछले रविवार को बात हुई थी । ड्राइवर को हटाने के सम्बंध में बातचीत हुई थी । ड्राइवर हटा भी दिया गया । वह गत 4 जुलाई को स्वयं वाहन ड्राइव करते हुए मनियर ड्यूटी पर गई थी । उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी बेटी बहुत हिम्मती थी। उसे कोई तनाव नही था ।

तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार, बी केबिन से चुराई थी बैटरी व कॉपर टेप

रात में केवल बॉडी दिखाई गई

उन्होंने घटना के बाद पुलिस की भूमिका पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि घटना की सूचना मिलते ही वह रात में ही पहुंच गए , लेकिन उन्हें बेटी के रूम में नहीं जाने दिया गया। रात में केवल बॉडी दिखाई गई। उन्होंने दावा किया कि फर्जी भुगतान व गलत काम करने को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है । उन्होंने जानकारी दी कि एक ही व्यक्ति को ठेका देने को लेकर दबाव बनाया जाता था । उन्होंने बताया कि इसको लेकर कई बार जांच की गई और फ़ाइल निरस्त किया गया ।

भूकंप से हिली धरती: बार-बार आ रहे ऐसे भयानक झटके, खौफ में आए लोग

उनको इंसाफ मिलना चाहिये

उन्होंने कहा कि उनको इंसाफ मिलना चाहिये । उन्होंने कहा कि नगर निकायों में क्या होता है , यह किसी से छिपा नही है । उन्होंने कहा कि हम लोग ईमानदार लोग हैं , गलत नही कर सकते । उन्होंने कहा कि वह इस मामले में अपनी शिकायत देंगे । जिलाधिकारी हरि प्रताप शाही से जब पिता के आरोप को लेकर पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने बताया कि परिवार वालों के आरोप पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जाएगी । यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने स्तर से इसकी जांच का आदेश देंगे , उन्होंने कहा कि परिवार के लोग कहेंगे तो पुलिस केस से इतर जांच भी कराया जाएगा ।

अधिकारियों में मचा हड़कंप

अधिशासी अधिकारी की मौत के बाद नगर निकायों से जुड़े अधिकारियों में हड़कंप मच गया है । अधिशासी अधिकारी सेवा संघ ने अपने संवर्ग की अधिकारी की मौत पर आक्रोश जताया है तथा मौत की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है । संघ ने इसको लेकर आज जिलाधिकारी को आज पत्रक भी दिया ।

इस बीच अधिशासी अधिकारी का सुसाइड नोट वायरल हुआ है । इस नोट में उसने लिखा है ' सारी भैया , सारी मम्मी पापा । दिल्ली बनारस हर जगह से खुद को संभालकर आ गई , लेकिन यहां आकर मेरे साथ बहुत छलावा हुआ । मुझे फसाया गया पूरी रणनीति के तहत । मुझे माफ कर दीजिए ।

रिपोर्ट - अनूप कुमार हेमकर, बलिया

ऊर्जा मंत्री ने की विजिलेंस विंग की समीक्षा, हर बिजली थाने को मिलेगा लक्ष्य

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story