×

गोंडा: पिस्टल लोड करते समय चली गोली, गैस एजेंसी संचालक के बेटे की मौत

कोतवाली नगर क्षेत्र के तिवारी बाजार के रहने वाले नरेंद्र तिवारी की बाजार मे ही पुष्पा गैस एजेंसी है। नरेंद्र तिवारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर में उनका बेटा अभिषेक (18) बगल के बंटी सिंह की टेंट हाउस की दुकान पर बैठा था।

Shivakant Shukla
Published on: 21 May 2019 3:12 PM GMT
गोंडा: पिस्टल लोड करते समय चली गोली, गैस एजेंसी संचालक के बेटे की मौत
X

गोंडा: कोतवाली नगर क्षेत्र के तिवारी बाजार में मंगलवार की दोपहर में पिस्टल लोड करने के लिए दो दोस्तों के बीच हुई छीनाझपटी के बीच अचानक चली गोली ने एक दोस्त की जान ले ली। बताया जा रहा है कि तिवारी बाजार स्थित पुष्पा गैस एजेंसी के संचालक का बेटा अपने दोस्त से पिस्टल छीनने का प्रयास कर रहा था इसी बीच अचानक गोली चल गई और गोली गैस एजेंसी संचालक के बेटे के सीने मे जाकर धंस गई।

ये भी पढ़ें— ईपीएफओ आंकड़े: मार्च में मिलीं 8.14 लाख नयी नौकरियां मिली

आनन आनन मे उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस दर्दनाक घटना से एजेंसी संचालक के घर मे चीख पुकार मच गई और पूरे बाजार मे मातम छा गया।

कोतवाली नगर क्षेत्र के तिवारी बाजार के रहने वाले नरेंद्र तिवारी की बाजार मे ही पुष्पा गैस एजेंसी है। नरेंद्र तिवारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर में उनका बेटा अभिषेक (18) बगल के बंटी सिंह की टेंट हाउस की दुकान पर बैठा था। उसके साथ उसके दोस्त आदर्श मिश्रा व चंदन तिवारी भी थे।

ये भी पढ़ें— ईपीएफओ आंकड़े: मार्च में मिलीं 8.14 लाख नयी नौकरियां मिली

नरेंद्र ने बताया कि आदर्श के पास पिस्टल थी और वह उसे लोड कर रहा था।अभिषेक ने आदर्श से पिस्टल लोड करने के लिए मांगा लेकिन आदर्श ने इंकार कर दिया। अभिषेक ने आदर्श से पिस्टल छीनने का प्रयास किया इसी बीच अचानक गोली चल गयी और गोली अभिषेक को सीने में जा धंसी।

अभिषेक को गोली लगने से वहां चीख पुकार मच गई। अभिषेक को लेकर उसके परिजन अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाल अनिल सिंह ने बताया कि शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मृतक के दोनों दोस्तों को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें— अमित शाह के डिनर में NDA नेताओं का आना शुरू, नीतीश-उद्धव पहुंचे

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story