×

यहां कचहरी परिसर में गोलियों की तड़तड़ाहट से कांप उठे लोग, एक युवक घायल

यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के कचहरी गेट के पास बुधवार को पारिवारिक न्यायालय में तारीख पर आये ससुर को बहु के भाई ने गोली मार दिया, वही मौके से हमलावर फरार हो गए।

Aditya Mishra
Published on: 27 Nov 2019 3:44 PM GMT
यहां कचहरी परिसर में गोलियों की तड़तड़ाहट से कांप उठे लोग, एक युवक घायल
X

मीरजापुर: बेटी और पिता के रिश्ते जैसा होता है बहु और ससुर का रिश्ता, लेकिन आज कुछ अलग ही देखने को मिला। इन रिश्तों के बीच तकरार इतना बढ़ गया की बहू अपने ही ससुर के जान के पीछे ही पड़ गयी। आरोप है कि वह अपने भाइयों के साथ मिलकर ससुर को ही रास्ते से हटाने का मन बना लिया।

यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के कचहरी गेट के पास बुधवार को पारिवारिक न्यायालय में तारीख पर आये ससुर को बहु के भाई ने गोली मार दिया, वही मौके से हमलावर फरार हो गए। आनन-फानन में घायल अधेड़ को अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के बाद ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें...फर्जी कागजात तैयार कर बेचते थे चोरी की गाड़ियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक साल से चल रहा था पारिवारिक विवाद

देहात कोतवाली क्षेत्र के विंध्यपूरी कालोनी निवासी ससुर राजाराम तिवारी पुत्र शिवराम तिवारी उम्र लगभग 60 वर्ष का छोटी बहु और बेटे में आपसी अनबन था।

इसी विवाद की सुनवाई को लेकर न्यायालय में तारीख पर ससुर बुधवार को कचहरी में स्थित पारिवारिक न्यायालय में आये हुए थे। जहां से स्कूटी से घर वापस जाते समय गेट के पास बहु के इशारे पर भाई ने ससुर को गोली मार दिया।

वहीं तमंचा फेककर फरार हो गए। आनन-फानन में घायल को मंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के बाद अधेड़ को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घायल राजाराम तिवारी ने बताया की उनके दो बेटे है। छोटे बेटे विनय तिवारी की शादी लगभग डेढ़ वर्ष पहले पांडेयपुर निवासी रज्जु पाण्डेय की बेटी से हुआ था।

शादी के कुछ ही दिन बाद दोनों में अनबन हो गया, वहीं अलग रह रहे थे। जिसका मुकदमा अप्रैल माह से ही पारिवारिक न्यायालय में चल रहा है। बुधवार को हम न्यायालय आये थे, जहां से वापस जाते समय बहु के भाई आलोक पाण्डेय ने गोली मार दिया।

घटना के बाद कचहरी परिसर में हड़कम्प मच गया। मंडलीय अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि अधेड़ के कमर में गोली लगी हुई है। घायल खतरे से बाहर है। गोली अभी नही निकाली जा सकी है। घटना की जानकारी के बाद एसपी धर्मवीर सिंह मौके पर जाकर जांच पड़ताल किया, वहीं अस्पताल जाकर घायल से बातचीत किया।

ये भी पढ़ें...इन्हें साधना नहीं आसान: यूपी में प्रियंका की कठिन होगी राह!

पुलिस अधीक्षक ने कहा

एसपी धर्मवीर सिंह के मुताबिक़ बुधवार को राजाराम कचहरी में आये थे। इनका बहु से पारिवारिक न्यायालय में विवाद चल रहा है। जहां से वापस जाते समय बहु के भाई, चाचा व एक अन्य ने गोली मार दिया। मामले में अभियोग पंजीकृत कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

आरोपी के परिजनों ने आक्रोश में किया सड़क जाम

परिजनों का कहना है कि हम लोगो का आज की घटना से कोई लेना देना नही है फर्जी आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है गिरफ्तार व्यक्ति

ओबीटी कम्पनी में कार्यरत कर्मचारी है उसे कम्पनी से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।गिरफ्तार व्यक्ति पैर से विकलांग है और वह बहु उपासना का भाई है।

ये भी पढ़ें...मीरजापुर: ट्रक में लदे माल को गायब कर ट्रक को खाई में ढकेलकर लगायी आग, हुआ खुलासा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story