×

महिलाओं से गंदी बात: इस शख्स को पड़ी भारी, संपर्क में 500 से ज्यादा औरतें

महज अपनी अश्लील इच्छाओं को पूरा करने के लिए कई राज्यों की महिलाओं को सोशल मीडिया पर परेशान करने वाले रोहतक के एक युवक को गाजियाबाद पुलिस की साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है।

Newstrack
Published on: 6 Sep 2020 1:38 PM GMT
महिलाओं से गंदी बात: इस शख्स को पड़ी भारी, संपर्क में 500 से ज्यादा औरतें
X
महिलाओं से गंदी बात: इस शख्स को पड़ी भारी (social media)

लखनऊ: महज अपनी अश्लील इच्छाओं को पूरा करने के लिए कई राज्यों की महिलाओं को सोशल मीडिया पर परेशान करने वाले रोहतक के एक युवक को गाजियाबाद पुलिस की साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपित युवक के पास से बरामद उसके मोबाइल को खंगालने पर गाजियाबाद पुलिस को 500 से ज्यादा महिलाओं के नंबर और चैट रिकार्ड मिले।

ये भी पढ़ें:भारत में लांच हुए 5 शानदार स्मार्टफोन्स, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

गजियाबाद पुलिस के मुताबिक

गजियाबाद पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद की कविनगर की एक महिला वकील की शिकायत पर पकड़ा गया आरोपी 22 वर्षीय युवक दीपक हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है। केवल पाचंवी तक पढ़ा दीपक कुछ एप की सहायता से महिलाओं को परेशान कर रहा था। इस एप का इस्तेमाल करने के कारण जिन महिलाओं को वह काल करता था या उनके साथ चैट करता था, उनके फोन पर उसका नंबर डिस्पले नहीं होता था। इस गाजियाबाद पुलिस ने साइबर सेल की मदद ली। साइबर सेल ने दीपक के आईपी एड्रेस की मदद से उसकी तलाश की और उसे धर दबोचा।

पकड़े जाने के बाद आरोपी दीपक ने पुलिस को बताया कि उसे सिर्फ लड़कियों से बात करना अच्छा लगता था लेकिन कोई महिला मित्र नहीं होने पर उसने उनसे बात करने का यह तरीका निकाला। उसने बताया कि वह किसी भी नंबर पर काल करता था और अगर कोई महिला फोन उठाती थी तो वह रांग नंबर कह कर फोन काट देता था लेकिन महिला के नंबर को सेव कर लेता था। बाद में वह उस महिला के नंबर पर व्हाट्सएप मैसेज भेजता था। इसके लिए वह एक एप इस्तेमाल करता था, जिससे उसका नंबर महिला के फोन पर डिस्पले न होकर कोई विदेशी नंबर डिस्पले होता था।

police-up police-up (social media)

दीपक ने पुलिस को बताया

दीपक ने पुलिस को बताया कि पहले वह महिला से केवल बात करता था और कुछ समय के बाद वह उन्हे अश्लील मैसेज व वीडियों भेजता था। कई बार तो वह निवस्त्र होकर महिलाओं को वीडियों काल करता था और उन महिलाओं पर भी दबाव बनाता था कि वह भी निवस्त्र होकर बात करने के लिए धमकाता था। इस पर कई महिलाएं तो उसका नंबर ब्लाक कर देती थी लेकिन वह उन्हे दूसरे नंबरों से फोन करके परेशान करता था। उसने बताया कि कुछ महिलाओं ने उसकी धमकी से ड़र कर उसकी बात भी मानी। इससे उसका हौसला बढ़ता गया। महिलाओं ने भी बदनामी के ड़र से कही कोई शिकायत नहीं की। आरोपी दीपक ने बताया कि वह उसका मकसद केवल शारीरिक संबंध बनाना था।

ये भी पढ़ें:अभी अभी Google का बड़ा फैसला, हटाए ये खतरनाक ऐप्स, तुरंत करें डिलीट

इसी बीच आरोपी दीपक ने गाजियाबाद की एक महिला वकील को भी फोन पर परेशान करना शुरू किया तो महिला वकील ने गाजियाबाद के कविनगर थाने में इसकी शिकायत कर दी। जिस सक्रिय पुलिस और साइबर सेल ने आरोपित को पकड़ लिया।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story