×

उत्तर प्रदेश पीएचडी चैम्बर आफ कामर्स ने बजट पर कही ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश पीएचडी चैम्बर आफ कामर्स के को-चेयरमैन मनीष खेमका इस बजट से बेहद संतुष्ट दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि इस बजट ने आम करदाताओं को राहत दी है।

Deepak Raj
Published on: 1 Feb 2020 1:06 PM GMT
उत्तर प्रदेश पीएचडी चैम्बर आफ कामर्स ने बजट पर कही ये बड़ी बात
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पीएचडी चैम्बर आफ कामर्स के को-चेयरमैन मनीष खेमका इस बजट से बेहद संतुष्ट दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि इस बजट ने

आम करदाताओं को राहत दी है। केन्द्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि अब मौज से रहिए सीतारमण सीतारमण सीतारमण कहिए।

ये भी पढ़ें-नोएडा के कुत्ते पहनेंगे I-CARD: सरकार ने किया ये ऐलान, नहीं किया तो लगेगा जुर्माना

मनीष का मानना है कि उच्च श्रेणी के अलावा इडस्ट्री के क्षेत्र में भी सरकार ने काफी सहूलियते दी है जो अच्छी बात है। कई क्षेत्रों में एफडीआई पर उनका कहना है कि इतने बडे बजट के लिए यह जरूरी है। 100 लाख करोड खर्चे के लिए बाहर से ही तो पैसा आएगा। उन्होंने कहा कि बजट में गांवों के लिए फोकस किया गया है जो की अच्छी बात है।

आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए भी बेहतर धन की व्यवस्था की गयी

कृषि सिंचाई पर खूब पैसा दिया गया है। शिक्षा और कौशल विकास के लिए ज्यादा पैसा दिया गया। आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए भी बेहतर धन की व्यवस्था की गयी है।

ये भी पढ़ें- बजट 2020: सरकार ने क्वांटम टेक्नॉलजी के लिए दिए 8 हजार करोड़, जानिए क्या है

बजट2020

सशक्त किसान सशक्त भारत!

समृद्ध मजदूर समृद्ध भारत..

स्वस्थ नागरिक स्वस्थ भारत!!!

शिक्षा से विकास इस दशक का संदेश….

बजट तात्कालिक समस्याओं का समाधान है

किसान,मजदूर पर फोकस करता हुआ बजट। किसाने को पानी अब नहीं बनेगी समस्या, पानी की पूरी चिंता,जल जीवन मिशन को 3.6 लाख करोड़ का आवंटन.नगरों की हवा की पूरी चिंता की और 4400 करोड़ का आवंटन सर्व समावेशी बजट….लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने वाला बजट तात्कालिक समस्याओं के समाधान से लेकर दूरगामी चुनौतियों का समाधान है।

प्रस्तावित बजट 2020

ये बजट गांव गरीब किसान मजदूर के कल्याण के रास्ते विकसित भारत के सपने को साकार करता हुआ बजट है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story