×

Umesh Pal Murder Case: अखिलेश के साथ उमेश पाल पर फायरिंग करने वाले शूटर गुलाम की फोटो वायरल, राजनीति तेज

Umesh Pal Murder Case Prayagraj: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुलाम हसन के प्रयागराज के रसूलाबाद स्थित घर को बुलडोजर से गिरा दिया गया है। आपको बता दे प्रशासन का कहना है कि शूटर गुलाम हसन का मकान सरकारी जमीन पर अवैध तरह से कब्जा कर बनाया गया था।

Prashant Vinay Dixit
Published on: 21 March 2023 9:25 AM GMT (Updated on: 21 March 2023 9:26 AM GMT)
Umesh Pal Murder Case: अखिलेश के साथ उमेश पाल पर फायरिंग करने वाले शूटर गुलाम की फोटो वायरल, राजनीति तेज
X
अखिलेश यादव के साथ शूटर गुलाम हसन (फोटो: सोशल मीडिया))

Umesh Pal Murder Case Prayagraj: उमेश पाल मर्डर केस के आरोपी और माफिया डॉन अतीक अहमद के शूटर गुलाम हसन की तस्वीर समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के साथ वायरल हो रही है। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फिर से प्रदेश की राजनीतिक तेज हो गई और विरोधी अखिलेश पर निशाना साध रहे हैं। इस तस्वीर में शूटर गुलाम हसन पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश के बगल में कई अन्य नेताओ के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है।

अखिलेश यादव की तस्वीर शूटरों के साथ
इससे पहले अखिलेश यादव की तस्वीर प्रयागराज हत्याकांड से जुड़े इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के मुस्लिम हॉस्टल से गिरफ्तार किए एडवोकेट सदाकत खान के साथ वायरल हुई थी। वहीं सोमवार 20 मार्च को उमेश पाल मर्डर केस में 5 लाख के इनामी शूटर गुलाम के खिलाफ प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने एक्शन लेते हुए घर को बुल्डोजर से ध्वस्त कर दिया है। आपको बता दें उमेश पाल शूटआउट के दौरान शूटर गुलाम हसन इलेक्ट्रिक शॉप में छिपा हुआ था। उमेश पाल के कार से निकलते ही गुलाम ने फायरिंग की इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया था।

मफिया अतीक अहमद के बेटे पर इनाम
उमेश पाल हत्याकांड को लेकर मफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और उनके तीन बेटों को अब पुलिस रिकॉर्ड में आईएस-227 के सदस्य रूप में दर्ज किया जाएगा। शाइस्ता परवीन पर 24 फरवरी को प्रयागराज में वकील उमेश पाल की हत्या समेत चार मामले दर्ज किए गए हैं। इस हत्याकांड के बाद शाइस्ता फरार हो गई और उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का पुलिस ने इनाम घोषित किया है। वहीं उमेश पाल को गोली मारने वाले शूटरों में शामिल असद समेत सभी हमलावरों पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

Prashant Vinay Dixit

Prashant Vinay Dixit

Next Story