×

पीलीभीत कांड: नहीं पसंद था बहन का प्रेमी, फँसाने के लिए खुद पर चलाई गोली

दरअसल 1 मार्च को थाना गजरौला क्षेत्र में एक गोली कांड हुआ था, जिसमें प्रमोद को गोली लगी थी और प्रमोद की शिकायत पर पुलिस ने बिठौरा के रहने वाले राकेश को हिरासत में ले लिया था।

Roshni Khan
Published on: 3 March 2021 9:15 AM GMT
पीलीभीत कांड: नहीं पसंद था बहन का प्रेमी, फँसाने के लिए खुद पर चलाई गोली
X
पीलीभीत कांड: नहीं पसंद था बहन का प्रेमी, फँसाने के लिए खुद पर चलाई गोली (PC: social media)

पीलीभीत: अपनी बहन को प्रेमी दूर करने के लिए भाई ने अपने दोस्त से ही अपने ऊपर फायर करा लिया और इसका आरोप अपनी बहन के प्रेमी सहित तीन लोगों पर लगाया। पुलिस ने घायल की शिकायत पर घटना प्रेमी और उसके भाई को हिरासत में ले लिया था, लेकिन जांच पड़ताल पूछताछ के बाद जो बात सामने आई उसने पुलिस को चौका दिया। पुलिस का कहना है अपनी बहन को प्रेमी से दूर करने के लिए उसके भाई ने इस घटना को अपने दोस्त के साथ मिलकर खुद ही अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें:रिया से लेकर किसान आंदोलन तक ऐसे चर्चा में रहीं तापसी पन्नू, जानें कब क्या कहा

1 मार्च को थाना गजरौला क्षेत्र में एक गोली कांड हुआ था

घायल की निगरानी करती पुलिस को आप देख रहे है घायल प्रमोद है, दरअसल 1 मार्च को थाना गजरौला क्षेत्र में एक गोली कांड हुआ था, जिसमें प्रमोद को गोली लगी थी और प्रमोद की शिकायत पर पुलिस ने बिठौरा के रहने वाले राकेश को हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने राजेश से पूछताछ की जिसमें पुलिस को जानकारी मिली कि राकेश का प्रमोद की बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जो कि प्रमोद और उसके परिवार को पसंद नहीं था, जिससे परेशान होकर प्रमोद ने अपने दोस्त हरीश के साथ इस गोलीकांड का प्लान किया और राकेश और उसके भाई राजेश को फंसा दिया।

मामले की जानकारी के होने के बाद कल रात राकेश को थाना गजरौला पुलिस ने छोड़ दिया और घायल प्रमोद को निगरानी में ले लिया लेकिन प्रमोद अभी इस घटना को मानने को तैयार नहीं। वहीं पुलिस की हिरासत में प्रमोद के दोस्त हरीश ने इस पूरे मामले को कबूल किया है। हरीश के पास से अवैध असलहा भी पुलिस को बरामद हो गया है। मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि प्रमोद ने खुद गोली मारी है, एक प्लान के तहत। मामला भाई बहन और प्रेम प्रसंग से जुड़ा है इसलिए पूरी तरीके से घटना की वजह को नहीं बता रहे हैं। प्रमोद को निगरानी और हरीश की गिरफ्तारी घटना की पुष्टि कर रही है।

ये भी पढ़ें:हाथरस कांड में बड़ा खुलासा: जाने क्या है मंदिर विवाद, कातिल गौरव था वहां मौजूद

जयप्रकाश यादव पुलिस अधीक्षक पीलीभीत ने कहा

पुलिस घटना वाले दिन से ही घटना को संदिग्ध मान रही थी, लेकिन घटना वाले दिन प्रमोद के दोस्त हरीश मीडिया को घटना के बारे में कुछ और बताया था। लेकिन आज पुलिस कस्टडी में कुछ और कह रहा है और अपना गुना कबूल कर रहा है, ऐसा पुलिस का कहना है। वही आज भी प्रमोद जिला अस्पताल में भर्ती है। लेकिन खुलासे के बाद से पुलिस की निगरानी में है। प्रमोद का कहना है कि उसकी लड़ाई हुई थी जिसमें उस पर गोली चलाई गई इस मामले से उसकी बहन का कोई मतलब नहीं है चाहे मेरी बहन से जाकर पूछ ले।

रिपोर्ट- देश दीपक गंगवार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story