×

मोदी का अखिलेश-माया पर हमला, कहा- साइकिल पर सवार हाथी, निशाने पर चौकीदार

पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा के एक नेता ने कहा कि मोदी की बात शौचालय पर शुरू होती है और वहीं खत्म होती है। ये आप नहीं समझ पाएंगे। आपके पास विदेशी सामानों वाला शौचालय है।

Dharmendra kumar
Published on: 14 April 2019 12:02 PM GMT
मोदी का अखिलेश-माया पर हमला, कहा- साइकिल पर सवार हाथी, निशाने पर चौकीदार
X

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रैली को संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकन निशाना साधा।

पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा के एक नेता ने कहा कि मोदी की बात शौचालय पर शुरू होती है और वहीं खत्म होती है। ये आप नहीं समझ पाएंगे। आपके पास विदेशी सामानों वाला शौचालय है। शौचालय की चौकीदारी का महत्व नहीं आप समझेंगे बबुआ।

पीएम मोदी ने कहा कि क्या सपा-बसपा ने देश को दमदार बनाने की योजना रखी है जिनको इसकी समझ हीं नहीं वो क्या देश को दमदार बनाएंगे। इन्होंने ऐसे उम्मीदवारों को उतारा जिन्हें वंदे मातरम बोलने में भी परहेज है।

यह भी पढ़ें...राहुल ने आतंकवाद का दंश झेला है, आतंक पर उनसे सवाल करने वाले शर्म करें: पित्रोदा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले मुझे शौचालय का चौकीदार बता रहे हैं। सपा के एक नेता ने कहा कि मोदी कि बात शौचालय से शुरु होती है और शौचालय पर खत्म होती है। अरे बबुआ, शौचालय की चौकीदारी का महत्व क्या है, ये आप नहीं समझ पाओगे। आप के पास आज विदेशी टाइलों-विदेशी टोंटियों वाला टॉयलेट है।

पीएम मोदी ने कहा कि लेकिन उन करोड़ों बहन बेटियों से पूछो जिनको आपने अंधेरे का इंतज़ार करने के लिए मजबूर कर रखा था। उन्होंने कहा कि ये चौकीदार करोड़ों बहनों की गरिमा का चौकीदार बन पाया, तो ये मेरे लिए सम्मान की बात है।

यह भी पढ़ें...आज़ादी के 70 साल बाद भी गांव में सड़क नहीं, गांव वालों ने कहा रोड नहीं तो वोट नहीं

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस की महामिलावट की यही मानसिकता है कि यूपी में बेटियों के साथ अत्याचार चरम पर था। पीएम ने कहा कि पश्चिमी यूपी में गुंडों ने बेटियों का जीना मुश्किल कर रखा था। योगी जी, की सरकार ने इस गुंडागर्दी पर प्रहार किया है। इन लोगों की यही मानसिकता है कि हमारी मुस्लिम बहनें तीन तलाक जैसे अत्याचार को सहने के लिए मजबूर हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं उन्हें फिर विश्वास दिलाता हूं कि 23 मई को फिर एक बार मोदी सरकार बनने के बाद तीन तलाक पर बना कठोर कानून संसद में फिर से लाया जाएगा। कई बार लोग पूछते हैं कि मैं उनको गठबंधन के बजाय महामिलावट क्यों कहता हूं?

यह भी पढ़ें...आज़ादी के 70 साल बाद भी गांव में सड़क नहीं, गांव वालों ने कहा रोड नहीं तो वोट नहीं

उन्होंने कहा कि अब देखिए कैसे-कैसे लोग साथ आए हैं। ये किसने कहा था कि बहन जी ने यूपी की जनता को इतना लूटा है, कि उनकी मूर्तियों के पर्स टटोलोगे तो शायद उसमें से भी पैसे निकलेंगे। महामिलावट के एक और उम्मीदवार हैं, जिनको बाबा साहब की मूर्ति को माला पहनाना मंजूर नहीं है, लेकिन बहन जी इनके लिए वोट मांग रही हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि वहीं बबुआ वो दिन भी भूल गए, जब बहन जी नेता जी को पागलखाने भिजवाने की सलाह दिया करती थीं। राजनीति क्या-क्या न कराए। आज हाथी साइकिल पर सवार है और निशाने पर चौकीदार है।

यह भी पढ़ें...भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने बाबा साहब की प्रतिमा पर किया पुष्प अर्पित

पीएम मोदी ने कहा कि असल में संकट अस्तित्व का था, इसलिए पहले की सारी गालियां पीछे छूट गईं और नारा बनाया 'मेरा भी माफ-तुम्हारा भी माफ वरना हो जाएंगे दोनों साफ!' लेकिन जनता इनको माफ नहीं करेगी। हाफ-हाफ वालों को पूरा साफ कर देगी और एक बार फिर भाजपा को पूर्ण बहुमत देगी

उन्होंने कहा कि कहा कि आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। यूएन भी भारत का सम्मान कर रहा है। रूस भी भारत का सम्मान कर रहा है। सऊदी अरब भी सम्मान कर रहा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story