16 फरवरी को वाराणसी आएंगे PM मोदी, 1000 करोड़ की परियोजनाओं का देंगे सौगात

पीएम मोदी पड़ाव इलाके में एक जनसभा की भी संबोधित करेंगे। दिल्ली चुनाव के बाद मोदी पहली बार किसी जनसभा को संबोधित करेंगे। मोदी की जनसभा को कामयाब बनाने के लिए स्थानीय संगठन ने तैयारियां तेज कर दी हैं।

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लंबे समय बाद 16 फरवरी को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री लगभग 6 घंटे तक वाराणसी में रहेंगे। इस दौरान वह 1 हजार करोड़ रुपये की अलग-अलग परियोजनाओं का शिलान्यास और उदघाटन करेंगे। पीएम इस दौरान एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

बनारस के लोगों को मिलेगा ये सौगात

पिछले 6 सालों में पीएम नरेंद्र मोदी जब भी बनारस आते हैं तो शहरवाहियों को सौगातों की बौछार से भींगो देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। नरेंद्र मोदी इस बार बनारस के बहुप्रतीक्षित चौकाघाट-लहरतारा ओवरब्रिज का उद्धघाटन करेंगे।

ये भी पढ़ें—बिहार की राजनीति में आ सकता है भूचाल, इस कद्दावर नेता ने दिए ऐसे संकेत

आपको बता दें कि इस ब्रिज के निर्माण के दौरान बड़ा हादसा हुआ था, जिसमें 18 लोगों की जान चली गई थी। इसके साथ ही नरेंद्र मोदी बीएचयू में बनने वाले वैदिक विज्ञान केंद्र का उद्धघाटन करेंगे। पड़ाव क्षेत्र में पंडित दीन दयाल उपाध्याय जी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। पीएम मोदी जंगमबाड़ी स्थित वीरशैव महाकुंभ के शताब्दी समारोह में शिरकत करेंगे, जहां एक पुस्तक का लोकार्पण करेंगे।

मोदी करेंगे जनसभा को संबोधित

पीएम मोदी पड़ाव इलाके में एक जनसभा की भी संबोधित करेंगे। दिल्ली चुनाव के बाद मोदी पहली बार किसी जनसभा को संबोधित करेंगे। मोदी की जनसभा को कामयाब बनाने के लिए स्थानीय संगठन ने तैयारियां तेज कर दी हैं। मोदी के वाराणसी आगमन और उनके स्वागत के लिए विधानसभा स्तर पर प्रभारियों को नियुक्त किया गया है। पीएम मोदी टीएफसी सेंटर में यूपी इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन की ओर से हैंडीक्राफ्ट के उत्पाद से जुड़े दो दिवसीय मेले का शुभारंभ करने के साथ संवाद करेंगे।

ये भी पढ़ें—आतंकियों का खतरनाक प्लान! फिर पुलवामा दहलाने की साजिश रच रहे टेररिस्ट

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App