×

PM मोदी के संसदीय कार्यालय को बेचने के लिए OLX पर डाला, 4 हिरासत में

वाराणसी पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति ने फोटो खींचकर OLX पर डाली थी, वो भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

Newstrack
Published on: 18 Dec 2020 6:47 AM GMT
PM मोदी के संसदीय कार्यालय को बेचने के लिए OLX पर डाला, 4 हिरासत में
X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यालय बनाया हुआ है, यहां लोग अपनी परेशानी बताने के लिए आते हैं। उन्हें लगता है कि यहां उनकी बात सुनी जाएगी और मदद भी की जाएगी।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां कुछ शरारती तत्वों ने पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय की फोटो खिंचकर उसे बिक्री के लिए OLX पर डाल दिया।

उसके बाद 7.5 करोड़ रुपये में इसकी बोली भी लगा दी। OLX पर जो विज्ञापन दिया गया, उसमें दफ्तर के अंदर की जानकारी, कमरों, पार्किंग की सुविधा और अन्य सभी बातों के बारे में बताया गया।

इस मामले की भनक जैसे ही पुलिस को लगी। अधिकारियों के हाथ -पांव फूल गए। पहले तो OLX पर से इस विज्ञापन को हटवाया गया।

हाथरस कांड: पीड़िता के भाई के ऐसा टेस्ट करा सकती है CBI, सच आएगा सामने



चार लोग हिरासत में

उसके बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति ने फोटो खींचकर OLX पर डाली थी, वो भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यालय बनाया हुआ है, जहां लोग अपनी परेशानी बताने के लिए आते हैं।

AMU शताब्दी समारोह में शामिल होंगे PM मोदी, वीडियो कांफ्रेंसिंग से करेंगे संबोधित

Arrest PM मोदी के संसदीय कार्यालय को बेचने के लिए OLX पर डाला, 4 हिरासत में (फोटो:सोशल मीडिया)

वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के जवाहर नगर एक्सटेंशन में है ये कार्यालय

उन्हें लगता है कि यहां उनकी बात सुनी जाएगी और मदद भी की जाएगी। पीएम मोदी का ये कार्यालय वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के जवाहर नगर एक्सटेंशन में है।

Delhi Police PM मोदी के संसदीय कार्यालय को बेचने के लिए OLX पर डाला, 4 हिरासत में (फोटो: सोशल मीडिया)

पीएम मोदी लगातार वाराणसी के लोगों से संवाद करते रहते हैं। बीते दिनों पीएम ने वाराणसी का दौरा भी किया था। इसके अलावा कई कार्यक्रमों में वो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए हैं। पूरे वाराणसी शहर में पीएम मोदी के कार्यालय की खूब चर्चा होती है।

UP में संजय सिंह होंगे ‘आप’ के CM उम्मीदवार, पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ेगी पार्टी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story