×

6 जुलाई को वाराणसी जाएंगे PM मोदी, BJP सदस्यता अभियान की करेंगे शुरुआत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री के रुप में अपनी दूसरी पारी शुरू करने के बाद मोदी का ये दूसरा वाराणसी दौरा होगा। इस दौरान मोदी अपने संसदीय क्षेत्र से बीजेपी की सदस्यता अभियान की शुरूआत करेंगे।

Dharmendra kumar
Published on: 29 Jun 2019 3:36 PM GMT
6 जुलाई को वाराणसी जाएंगे PM मोदी, BJP सदस्यता अभियान की करेंगे शुरुआत
X

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री के रुप में अपनी दूसरी पारी शुरू करने के बाद मोदी का ये दूसरा वाराणसी दौरा होगा। इस दौरान मोदी अपने संसदीय क्षेत्र से बीजेपी की सदस्यता अभियान की शुरूआत करेंगे। साथ ही पार्टी एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

पीएम की संभावित रैली के लिए पार्टी पदाधिकारी जोरशोर से मेहनत कर रहे हैं। शासन को अभी पीएम का प्रारंभिक प्रोटाकाल नहीं प्राप्त हुआ पर पार्टी पदाधिकारियों की माने तो सिर्फ औपचारिकताएं शेष हैं। प्रधानमंत्री अपने संभावित दौरे पर रामेश्वर में सभा को सम्बोधित करेंगे और यहाँ मंच पर ही भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्मानित करेंगे।

यह भी पढ़ें…लखनऊ मेल समेत इन ट्रेनों के समय में बदलाव, जानें नया टाइम टेबल

वृहद पौधारोपण की करेंगे शुरूआत

पीएम जब भी अपने संसदीय क्षेत्र आते हैं, बनारस के लोगों को कुछ न कुछ देकर जाते हैं। इस बार उनके पिटारे से क्या निकलता है, बनारसियों को इसका इंतजार है। पीएम के दौरे के संबंध में भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने बताया कि प्रधानमंत्री वाराणसी से वृहद सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे। 6 जुलाई को सभी सांसद अपने-अपने संसदीय क्षेत्र में इसकी शुरुआत करेंगे।

यह भी पढ़ें…मंगलसूत्र-सिंदूर लगाने पर नुसरत के खिलाफ फतवा जारी, मौलवियों पर भड़कीं साध्वी प्राची

प्रधानमंत्री यहां सदस्यता अभियान की शुरुआत करने के बाद भाजपा के ज़मीनी कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी करेंगे। उन्होंने बताया कि पूरे लोकसभा क्षेत्र में 27 लाख पौधे लगाने का लक्ष्य है। पंचकोस मार्ग पर 55 हज़ार पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने बताया कि 6 जुलाई को कम से काम 11 हज़ार पौधे लगाए जायेंगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story