×

पीएमएस चुनाव में अशोक यादव के सामने सचिन वैश्य की चुनौती

प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ उत्तर प्रदेश की केंद्रीय कार्यकारिणी के आगामी 17 जून को होने वाले चुनाव के लिए नामांकन वापसी के बाद प्रत्याशियों की तस्वीर साफ हो गयी है।

Dharmendra kumar
Published on: 10 Jun 2019 9:10 AM GMT
पीएमएस चुनाव में अशोक यादव के सामने सचिन वैश्य की चुनौती
X

लखनऊ: प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ उत्तर प्रदेश की केंद्रीय कार्यकारिणी के आगामी 17 जून को होने वाले चुनाव के लिए नामांकन वापसी के बाद प्रत्याशियों की तस्वीर साफ हो गयी है। अध्यक्ष पद पर डॉ स्वामी दयाल के नामांकन वापस लेने के बाद अब दो प्रत्याशियों वर्तमान में अध्यक्ष डॉ अशोक यादव और पूर्व में महामंत्री रहे डॉ सचिन वैश्य के बीच मुकाबला रोचक होने के आसार हैं, जबकि महामंत्री पद पर मुकाबला तीन लोगों के बीच होगा, इनमें वर्तमान महामंत्री डॉ अमित सिंह के अलावा डॉ बीके वर्मा और डॉ राजेन्द्र सैनी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें...जानिए क्यों ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद कोहली को स्मिथ से मांगनी पड़ी माफी

एसोसिएशन के राज्य चुनाव अधिकारी डॉ जावेद अहमद खान व सह-राज्य चुनाव अधिकारी डॉ एसपी वत्स के अनुसार नामांकन वापसी की अंतिम तिथि छह जून के बाद प्रत्याशियों की संख्या को लेकर स्थिति साफ हो गयी है। अध्यक्ष पद के लिए दो और महामंत्री पद के लिए तीन प्रत्याशी के साथ ही उपाध्यक्ष मुख्यालय के एक पद के लिए डॉ विकासेन्दु अग्रवाल व डॉ सुनील कुमार रावत आमने-सामने हैं। इसी तरह उपाध्यक्ष सामान्य के तीन पदों के लिए डॉ मो रफीक, डॉ विनय कुमार सिंह यादव, डॉ भावतोष शंखधर, डॉ मुनेन्द्र सिंह, डॉ जगमोहन, डॉ एसपी जौहरी तथा डॉ एचके पंकज मैदान में हैं।

यह भी पढ़ें...कस्टम चोरी, थप्पड़ मारने और KISS को लेकर विवादों में फंसे इस सिंगर का बर्थडे आज

इसके अलावा उपाध्यक्ष महिला के एक पद के लिए डॉ दीपा त्यागी और डॉ चित्रा सक्सेना के बीच मुकाबला है। अपर महामंत्री के एक पद के लिए डॉ अनिल कुमार त्रिपाठी, डॉ प्रवीन कुमार, डॉ गयासुद्दीन खान, डॉ आनन्द कुमार तथा डॉ राम सिंह शामिल हैं। इसी प्रकार वित्त सचिव के एक पद पर डॉ यशवीर सिंह, डॉ मोहित सिंह व डॉ मुकुन्द कुमार मैदान में है, जबकि सम्पादक के एक पद के लिए डॉ आशुतोष कुमार दुबे व डॉ प्रीती सिंह आमने-सामने हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story