×

पुलिस और बदमाशों में जबरदस्त मुठभेड़, दबोचा गया अपराधी

सोमवार आधी रात इंस्पेक्टर खेकड़ा आरके शर्मा व एसओजी इंचार्ज इंस्पेक्टर संजीव कुमार सुभानपुर गॉव के जंगल मे चेकिंग कर रहे थे। करीब एक बजे यमुना पुस्ते से आए बाइक सवार दो युवकों को पुलिस ने रोकने का इशारा किया।

Newstrack
Published on: 14 July 2020 6:54 AM GMT
पुलिस और बदमाशों में जबरदस्त मुठभेड़, दबोचा गया अपराधी
X

बागपत: जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र में यमुना पुस्ते पर मुठभेड़ में पुलिस और एसओजी ने लूट में वांछित बदमाश को धर दबोचा है। गोली लगने से जख्मी बदमाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि उसका एक साथी जंगल के रास्ते फरार होने में कामयाब रहा । पकड़े गए बदमाश से पुलिस पूछताछ में जुटी है और उससे एक पिस्टल भी बरामद कर ली गयी हैं ।

फिर पलटा WHO, कहा- बिना लक्षण वाले मरीजों से भी फैलता है कोरोना

बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू की

बता दे कि सोमवार आधी रात इंस्पेक्टर खेकड़ा आरके शर्मा व एसओजी इंचार्ज इंस्पेक्टर संजीव कुमार सुभानपुर गॉव के जंगल मे चेकिंग कर रहे थे। करीब एक बजे यमुना पुस्ते से आए बाइक सवार दो युवकों को पुलिस ने रोकने का इशारा किया। इनमें से एक ने पुलिस पर फ़ायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश जख्मी होकर गिरा जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल से फरार हो गया ।

भारत में कोरोना का कहर, कम्युनिटी ट्रांसमिशन पर स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान

पिस्टल, दो कारतूस व एक बाइक बरामद

वहीं पैर में गोली लगने से घायल बदमाश हापुड़ के सिंभावली कोतवाली के राजापुर कलां गांव निवासी रजा पुत्र इम्तियाज को गिरफ्तार कर लिया गया है। बदमाश से पिस्टल, दो कारतूस व एक बाइक बरामद हुई है। जिसे इलाज के लिए घायल अवस्था मे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है । बताया गया है कि रजा दो लूट की घटनाओं में वांछित चल रहा था। पकड़े गए बदमाश पर तीन दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज है।

रिपोर्टर- पारस जैन, बागपत

भारत को तगड़ा झटका: ईरान ने इस बड़े प्रोजेक्ट से किया बाहर, चीन के साथ डील

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story