×

होटल में पार्टी करना पड़ गया भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

इनके पास से पुलिस ने सोने चांदी के जेवर, 5 हजार की नगदी व दो तमंचे भी बरामद किए हैं। पुलिस ने सभी को जेल भेजा है। इन चोरों का आपराधिक इतिहास भी है।

Newstrack
Published on: 29 Aug 2020 1:30 PM GMT
होटल में पार्टी करना पड़ गया भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
X
शातिर चोरों को चोरी के रुपयों से होटल में दावत उड़ाना महंगा पड़ गया।जैसे ही होटल के चोरों की दावत चलने की खबर मुखबिर से पुलिस को लगी पुलिस ने घेराबंदी करके चार शातिर चोरों को गिरफ़्तार कर लिया जबकि इनके दो साथी भाग निकले।

हरदोई: शातिर चोरों को चोरी के रुपयों से होटल में दावत उड़ाना महंगा पड़ गया। जैसे ही होटल के चोरों की दावत चलने की खबर मुखबिर से पुलिस को लगी पुलिस ने घेराबंदी करके चार शातिर चोरों को गिरफ़्तार कर लिया। जबकि इनके दो साथी भाग निकले। इनके पास से पुलिस ने सोने चांदी के जेवर, 5 हजार की नगदी व दो तमंचे भी बरामद किए हैं। पुलिस ने सभी को जेल भेजा है। इन चोरों का आपराधिक इतिहास भी है।

पुलिस ने शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली इलाके में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने एएसपी व सीओ सिटी के निकट पर्यवेक्षण में शहर कोतवाली पुलिस को लगाया हुआ था। एएसपी के मुताबिक पुलिस शातिर चोरों की तलाश में लगी हुई थी। इसी बीच मुखबिर ने सूचना दी। जिसके बाद से पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लग गई। दरअसल पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी कि धन्नू पुरवा शहर कोतवाली इलाके के निवासी चार लड़के कई दिनों से अनाप-शनाप तरीके से पैसे खर्च कर रहे हैं और होटलों में रुक कर पार्टी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- मेरी झांसी-मेरा बुंदेलखंड: केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय का उद्घाटन, पीएम मोदी का नारा

Police Arrest Theif पुलिस ने चार चोरों को किया गिरफ्तार (फाइल फोटो)

एएसपी ने बताया पुलिस को मुखबिर से जब सूचना मिली तो पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया और आखिर मुखबिर की सूचना पर आरटीओ चौराहे के पास से 4 लोगों को गिरफ्तार किया। एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार चारों ने अपने नाम वीरेश पुत्र उमेश यादव निवासी खुटेहना मोहम्मद समीर उर्फ मून उस्मानी पुत्र अनीस निवासी मोमिना सराय थोक पूर्वी सोनू नागर पुत्र गुड्डू नगर निवासी धन्नू पुरवा ओम प्रकाश गुप्ता उर्फ गुड्डू पुत्र राजबहादुर निवासी कन्हैपुर बताए। एसपी ने बताया कि इनके 2 साथी मौका पाकर भाग निकले जिनमें आकाश पुत्र राजेश व अनीश उर्फ़ रामा निवासी धन्नू पुरवा शामिल है।

पुलिस ने जेवर व 5 हजार नकदी भी करी बरामद

Police Arrest Theif पुलिस ने चार चोरों को किया गिरफ्तार (फाइल फोटो)

एएसपी ने बताया कि इनके पास से पुलिस को सोने चांदी के जेवर 5 हजार की नकदी दो तमंचा दो कारतूस भी बरामद हुए हैं। एसपी ने बताया कि पूछताछ में कुछ दिन पहले शहर कोतवाली इलाके में हुई चोरी की घटना को इन्होंने अंजाम देना स्वीकार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक इन लोगों का अपराधिक इतिहास है और 8 मुकदमें विभिन्न मामलों के इनके ऊपर दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें- किसान भाइयों के लिए बड़ी खबर, KCC पर 31 अगस्त तक ही मिल रहा ब्याज पर छूट

इनकी गिरफ्तारी में शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक जगदीश यादव उनकी टीम के उप निरीक्षक सुशील कुमार उप निरीक्षक कनौजिया उपनिरीक्षक संध्या सिंह के साथ कांस्टेबल कुलदीप कुमार प्रवीण कुमार विपुल कुमार हरिलाल माइकल जॉनी व विकास चित्तौड़िया शामिल है। बताया जाता है कि यह शातिर चोर चोरी की वारदातों को देने के बाद इसी प्रकार से पैसे खर्च करते होटलों में पार्टी करते घूमा करते थे। फिलहाल पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट- मनोज तिवारी

Newstrack

Newstrack

Next Story